हमले में एक घायल, दूसरे ने भागकर बचाई जान

मोहल्ला चौधरियान में रविवार को हमलावरों ने एक युवक को घायल कर दिया जबकि घायल के साथी ने भागकर अपनी जान बचाई। एएसपी सिटी के आदेश पर सक्रिय हुए झालू चौकी के पुलिसकर्मियों के मौके पर पहुंचने से पहले आरोपित भाग निकले। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ चौकी पर तैनात दारोगा को तहरीर दे दी है। उधर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:25 PM (IST)
हमले में एक घायल, दूसरे ने भागकर बचाई जान
हमले में एक घायल, दूसरे ने भागकर बचाई जान

जेएनएन, बिजनौर। मोहल्ला चौधरियान में रविवार को हमलावरों ने एक युवक को घायल कर दिया, जबकि घायल के साथी ने भागकर अपनी जान बचाई। एएसपी सिटी के आदेश पर सक्रिय हुए झालू चौकी के पुलिसकर्मियों के मौके पर पहुंचने से पहले आरोपित भाग निकले। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ चौकी पर तैनात दारोगा को तहरीर दे दी है। उधर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

मोहल्ला चौधरियान निवासी आकाश पुत्र स्वर्गीय सुमेर सिंह और दोस्त राहुल पुत्र करन सिंह घर में बैठे हुए थे। आकाश का आरोप है कि एक चिकित्सक समेत कुछ व्यक्ति उसके घर में घुसे और मारपीट शुरू कर दी। उसका कहना है कि वह तो जान बचाकर भाग गया, लेकिन हमलावरों ने उसके दोस्त को मारपीट कर घायल का दिया। पीड़ित का आरोप है कि उसने घटना की सूचना झालू पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचे। उसका कहना है कि एएसपी सिटी के हस्तक्षेप के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपित फरार हो गए थे। पीड़ित आकाश का कहना है कि उसने 27 मार्च को जनसुनवाई पोर्टल पर दर्ज कराई शिकायत में इन व्यक्तियों पर अपनी जमीनी कागज चुराने और जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया था। पीड़ित ने आरोपितों के विरुद्ध नामजद तहरीर दे दी है। उधर चौकी इंचार्ज दारोगा राकेश कुमार ने शिकायतीपत्र मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी