स्कूल में तमंचे से जन्मदिन मनाने पर एक हिरासत में

नांगलसोती क्षेत्र के गांव पुंडरीखुर्द में कुछ युवकों ने प्राथमिक विद्यालय में घुसकर तमंचा लहराते हुए जन्मदिन मनाने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। ग्राम प्रधान एवं विद्यालय स्टाफ ने पुलिस को जन्मदिन पार्टी में तमंचे लहराने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:26 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:26 PM (IST)
स्कूल में तमंचे से जन्मदिन मनाने पर एक हिरासत में
स्कूल में तमंचे से जन्मदिन मनाने पर एक हिरासत में

जेएनएन, बिजनौर। नांगलसोती क्षेत्र के गांव पुंडरीखुर्द में कुछ युवकों ने प्राथमिक विद्यालय में घुसकर तमंचा लहराते हुए जन्मदिन मनाने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। ग्राम प्रधान एवं विद्यालय स्टाफ ने पुलिस को जन्मदिन पार्टी में तमंचे लहराने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आई है।

ग्राम पूंडरीखुर्द में कुछ युवकों ने गांव के प्राथमिक विद्यालय में जन्मदिन मनाया। पार्टी में शराब पी और खूब तमंचे लहराए। युवकों ने जश्न मनाते हुए विद्यालय में तोड़फोड़ भी की। जश्न में मर्यादा भूले युवकों ने विद्यालय की टाइल्स व फर्नीचर भी तोड़ डाला। इतना ही नहीं पार्टी की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी कर दी। मामला संज्ञान में आया तो गांव में हड़कंप मच गया। अगले दिन विद्यालय पहुंचे स्टाफ नीरज बाला, मीनू, पिकी एवं ग्राम प्रधान राधा देवी ने घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि अभी जश्न के दौरान लहराया गया तमंचा पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। जश्न में शामिल युवक भी फरार बताए जा रहे हैं। कार्यवाहक थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में शिकायत मिली है। मामले में पूछताछ की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। हत्यारोपित मुनीर की गैंगस्टर कोर्ट में पेशी

एनआइए अधिकारी तंजील अहमद और उनकी पत्नी फरजाना की हत्या, 91 लाख रुपये की बैंक लूट सहित कई मामलों में आरोपित मुनीर को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से जजी परिसर स्थित गैंगस्टर कोर्ट में लाया गया। आरोपित मुनीर के साथ अन्य आरोपित तंजीम, जोनी, रिजवान व रैयान कोर्ट में पेश हुए। एडीजीसी सलीम अख्तर ने बताया कि कोर्ट में तत्कालीन एसओ स्योहारा धर्मपाल सिंह और पीएनबी बैंक प्रबंधक दिनेश के बयान दर्ज किए गए। इससे पूर्व गवाह संतोष कुमार, राजीव तत्कालीन एसओ स्योहारा राजकुमार शर्मा के बयान दर्ज हो चुके हैं। कोर्ट परिसर में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल के साथ तैनात रहा।

chat bot
आपका साथी