बस के टायर से कुचलकर युवक की मौत

रेहड़(बिजनौर) बहन की शादी के लिए सामान लेकर लौट रहे युवक की बस से कुचल कर मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 09:24 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 09:24 PM (IST)
बस के टायर से कुचलकर युवक की मौत
बस के टायर से कुचलकर युवक की मौत

रेहड़(बिजनौर) : बहन की शादी के लिए सामान लेकर लौट रहे युवक की बस से कुचल कर मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

रेहड़ निवासी 21 वर्षीय संदीप तोमर मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। घर में उसकी बड़ी बहन सुनीता की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी, चार दिन बाद उसकी बरात घर आनी थी। संदीप तोमर अपने पड़ोसी अमित कुमार के साथ गुरुवार को सामान की खरीदारी करने के बाद देर शाम दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक अमित चला रहा था। जैसे ही उनकी बाइक कुंडा चौराहे के पास पेट्रोल पंप के सामने पहुंची तभी पीछे से आ रही एक प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर पीछे बैठा संदीप सड़क पर गिर पड़ा और बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। जबकि अमित गंभीर रूप से घायल हो गया। बस चालक ने सभी सवारियों को उतार दिया और मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों को गंभीर अवस्था में काशीपुर के संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां संदीप की गंभीर हालत को देखते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घटना स्थल थाना कुंडा जनपद ऊधम ¨सह नगर उत्तराखंड में है, वहां के थाना प्रभारी मोहन चंद्र पांडेय ने बताया कि परिजनों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

महिला समेत चार लोग घायल

संवाद सूत्र हीमपुर दीपा: ग्राम गंगदासपुर निवासी प्रकाश अपनी पत्नी राजो देवी के साथ बाइक से चांदपुर से अपने घर के लिए जा रहे थे। जैसे ही वह अकबरपुर तिगरी के एसपी कॉलेज के सामने पहुंचे। उनकी बाइक असंतुलित होकर सड़क के किनारे खड़े खंबे से जा टकराई। जिसके पश्चात दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं उक्त मार्ग पर ग्राम रौनिया- तिगरी के बीच यूकेलिप्टस की टहनियों से भरी ट्रैक्टर- ट्राली में बिजनौर की ओर से आ रही बाइक टकरा गई। जिसके चलते भोपाल ¨सह व सुधीर कुमार एडवोकेट निवासी चांदपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल सुधीर कुमार एडवोकेट की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया है।

दुर्घटना में चार छात्र घायल

संसू,कोतवाली देहात : क्षेत्र के गांव अलीपुर मान उर्फ खेड़ा , अवनीश कुमार व भूरे ¨सह नगीना क्षेत्र के गांव धर्मपुरा में स्थित इंटर कॉलेज में प्रथम पारी में कला का पेपर देकर वापस बाइक से घर जा रहे थे। कोतवाली-नजीबाबाद मार्ग गांव हरियावाला के सामने टाटा सूमो ने छात्रों की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर में तीनों छात्र घायल हो गये। उधर कस्बा कोतवाली निवासी सागर शुक्रवार को बाइक से प्रथम पारी में परीक्षा देने नगीना जा रहा था। जैसे ही वह कोतवाली-नगीना मार्ग पर कोतवाली से कुछ दूरी पर निकला तो कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सागर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्रों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोतवाली लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चारों छात्रों को छुट्टी दे दी गई।

chat bot
आपका साथी