समाधान दिवस में एक शिकायत का हुआ निस्तारण

नजीबाबाद में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में एडीएम ने फरियादियों की शिकायत को सुना। उन्होंने शिकायतों से जुड़े अधिकारियों को समस्या का शीघ्र समाधान किए जाने के निर्देश दिए। कुल 27 में से एक शिकायतों को मौके पर निस्तारण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:29 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:29 PM (IST)
समाधान दिवस में एक शिकायत का हुआ निस्तारण
समाधान दिवस में एक शिकायत का हुआ निस्तारण

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में एडीएम ने फरियादियों की शिकायत को सुना। उन्होंने शिकायतों से जुड़े अधिकारियों को समस्या का शीघ्र समाधान किए जाने के निर्देश दिए। कुल 27 में से एक शिकायतों को मौके पर निस्तारण किया गया।

तहसील के ड्वाकरा हाल में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम परमानंद झा, पुलिस क्षेत्राधिकारी गजेंद्र पाल सिंह, तहसीलदार राधेश्याम शर्मा की मौजूदगी में एडीएम अवधेश कुमार मिश्रा ने फरियादियों की शिकायतों को सुना। उन्होंने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचने वाले शिकायतकर्ता की समस्या का समाधान गुणवत्ता व पारदर्शिता के साथ कर अधिकारियों का दायित्व है। ग्राम बौरेकी के ग्रामीणों ने गांव में फैली गंदगी व तालाब पर अवैध कब्जे की शिकायत रखी। एडीएम ने कहा कि तालाब व सरकारी जमीन पर कब्जा को लेकर प्रशासनिक अधिकारी गंभीर रहें। अवैध शीघ्र कब्जे को मुक्त कराया जाए। संपूर्ण समाधान दिवस में राजस्व विभाग की 13, पुलिस विभाग की छह, विकास की दो व छह अन्य विभागों सहित कुल 27 शिकायतें दर्ज हुई। मात्र एक शिकायत का मौके पर निस्तारण किया गया। संपूर्ण समाधान दिवस में विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। समाधान दिवस में 26 शिकायत दर्ज, चार का निस्तारण

नगीना तहसील सभागार में एसडीएम घनश्याम वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुए तहसील सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 26 शिकायतें दर्ज हुई जिनमें चार शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। इस अवसर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला, तहसीलदार अनुराग सिंह, नायब तहसीलदार अनिरुद्ध, खंड शिक्षाधिकारी देशराजवत्स, एसडीओ विद्युत अंकित कुमार, पालिका ईओ इंद्रपाल सिंह समेत सभी विभागों के अधिकारी व सर्किल के थान प्रभारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी