अवैध शराब के साथ एक पकड़ा

नजीबाबाद पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ धरपकड़ अभियान छेड़ा है। पुलिस बड़िया के जंगल से अवैध कची शराब के साथ एक आरोपित को रंगेहाथ पकड़ लिया। पुलिस आरोपित का संबंधित धारा में चालान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:09 PM (IST)
अवैध शराब के साथ एक पकड़ा
अवैध शराब के साथ एक पकड़ा

बिजनौर, टीम जागरण। नजीबाबाद पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ धरपकड़ अभियान छेड़ा है। पुलिस बड़िया के जंगल से अवैध कच्ची शराब के साथ एक आरोपित को रंगेहाथ पकड़ लिया। पुलिस आरोपित का संबंधित धारा में चालान किया है।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ धरपकड़ अभियान छेड़ा है। थाना प्रभारी दिनेश गौड़ के नेतृत्व में गठित टीम ने भोगपुर से बड़िया जाने रास्ते के जंगल में छापेमारी की। पुलिस को जंगल में धुंआ उठता दिखाई दिया। पुलिस ने आरोपित को रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपित के पास से दस लीटर अवैध कच्ची शराब, शराब बनाने के उपकरण पुलिस ने बरामद किए। मौके पर मिले करीब 200 लीटर लहन को पुलिस ने नष्ट कर दिया। गठित टीम उप निरीक्षक राजीव मलिक, प्रवीण शर्मा आदि शामिल रहे। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम भोगपुर निवासी विचित्र पुत्र जोगेंद्र सिंह बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया। आनलाइन पेमेंट के नाम पर हुई ठगी

नूरपुर: चांदपुर तिराहे के पास सभासद असलम मलिक की मिठाई की दुकान है। दो युवक उसकी दुकान पर मिठाई व अन्य सामान लेने पहुंचे। सामान लेने के बाद युवकों ने आनलाइन भुगतान करने की बात कही। इसके बाद उन्होंने दुकान में लगे क्यूआर कोड को स्कैन किया और भुगतान होने की बात कह कर चले गए। कई घंटों बाद भी जब दुकानदार के खाते में पैसा नहीं पहुंचा तो उसको ठगी का अहसास हुआ। इससे पूर्व मुरादाबाद मार्ग पर महताब की जूतों की दुकान पर साढ़े चार हजार रुपये तथा शहीद तिराहे पर किराना व्यापारी प्रांकुल को एक हजार रुपये का चूना भी इस तरह के भुगतान के नाम पर लगाया। व्यापारियों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी