145 लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

मंडावली पुलिस ने रायघटी के जंगल क्षेत्र से 145 लीटर कच्ची शराब और 800 किलोग्राम लाहन के साथ एक व्यक्ति को दबोच लिया। कच्ची शराब के अवैध धंधे में जुटे तीन लोग मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 10:57 PM (IST)
145 लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार
145 लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

जेएनएन, बिजनौर। मंडावली पुलिस ने रायघटी के जंगल क्षेत्र से 145 लीटर कच्ची शराब और 800 किलोग्राम लाहन के साथ एक व्यक्ति को दबोच लिया। कच्ची शराब के अवैध धंधे में जुटे तीन लोग मौके से फरार हो गए।

मंडावली थाना क्षेत्र के गांव सबलगढ़ से करीब चार किलोमीटर दूर गंगा खादर क्षेत्र में रायघटी के जंगल में मंडावली पुलिस ने दीपक पुत्र अभयराम, निवासी रायघटी, लक्सर (हरिद्वार) को 20-20 लीटर की दो प्लास्टिक कैन, चार रबर की ट्यूब में भरी 100 लीटर व एक कैन में पांच लीटर समेत कुल 145 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा। उसके पास से 800 किलोग्राम लाहन भी बरामद हुआ। पुलिस ने लाहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया। आरोपित ने अपने साथियों के नाम अमित पुत्र सतपाल, अनुज पुत्र रूपराम, सोनू पुत्र करम सिंह निवासी रायघटी, लक्सर (हरिद्वार) बताया। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मौके से पकड़े आरोपित को न्यायालय में पेश किया। पुलिस टीम में एसआइ धर्मेंद्र सिंह, सिपाही अनुज शर्मा, अजय ठाकुर, शरद पंवार, नीरज भाटी, प्रदीप कुमार आदि शामिल रहे। तमंचों के साथ दो गिरफ्तार

हल्दौर थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान सर्राफा बाजार में एक बाइक पर संदिग्ध युवकों को रोकने का इशारा किया। पुलिस को दोनों ने बाइक भगा दी। पुलिस ने घेराबंदी कर एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा मिला। पूछताछ के बाद दूसरे युवक को गांव खारी से पकड़ लिया गया। दोनों के पास से एक-एक तमंचा मिला है। पकड़े गए आरोपित भविष्य पुत्र सुरेंद्र निवासी डूंगरपुर थाना नहटौर और सलीम पुत्र नसीम निवासी मोहल्ला ईदगाह चौकी झालू को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद उनका चालान कर दिया गया है। आग लगाने का आरोप

शहर के मोहल्ला चाहशीरी निवासी मोहम्मद राशिद ने गांव सेमली में खेतों में 500 गज में अपना एक मुर्गी फार्म हाउस बना रखा है। जिसमें वह मुर्गी पालन का काम करता है। किसान मोहम्मद राशिद बिजनौर जनपद के मोहल्ला चाहशीरी 24 का रहने वाला है। राशिद का कहना है कि वह अपने घर पर मौजूद था। उसे सूचना मिली कि उसके खेत में मुर्गी फार्म में किसी ने आग लगा दी है। फार्म में रखा मुर्गियों का दाना और दवाइयां जलकर राख हो गई थी। किसान ने लगभग अपना पांच लाख का नुकसान बताया है। वहीं किसान का कहना है कि जमीन को लेकर उसका विवाद बिजनौर के नई बस्ती के एक व्यक्ति से चल रहा है। वह धमकियां देता रहता है। किसान ने नामजद तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी