गोवंश का कटान करते एक दबोचा, तीन फरार

पुलिस ने चारमीनार क्षेत्र से गोवंश के कटान का मामला रंगेहाथों पकड़ा। गोमांस और पशु काटने के उपकरण सहित एक व्यक्ति को दबोच लिया गया जबकि उसके तीन साथी भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:39 PM (IST)
गोवंश का कटान करते एक दबोचा, तीन फरार
गोवंश का कटान करते एक दबोचा, तीन फरार

जेएनएन, बिजनौर। पुलिस ने चारमीनार क्षेत्र से गोवंश के कटान का मामला रंगेहाथों पकड़ा। गोमांस और पशु काटने के उपकरण सहित एक व्यक्ति को दबोच लिया गया, जबकि उसके तीन साथी भाग निकले।

पुलिस को खबर मिली कि मोहल्ला मेहंदीबाग चारमीनार क्षेत्र में गोवंश का कटान किया जा रहा है। जाब्तागंज चौकी प्रभारी अजय मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पशु कटान में जुटे एक व्यक्ति मोहल्ला बिसातियान निवासी उस्मान को गिरफ्तार कर लिया। पशु कटान में जुटे तीन लोग पठानपुरा निवासी इस्लाम, अहसान और सुल्तान भाग निकले। पुलिस ने 40 किलोग्राम गोवंशीय मांस, पशु कटान में इस्तेमाल हथियार बरामद किए। आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उस्मान को न्यायालय में पेश किया गया। पूछताछ में उस्मान ने बताया कि इस्लाम की मदद से पठानपुरा से चोरी की गई नदीम की बछिया को काट रहे थे। वहीं, पुलिस ने जाब्तागंज चौकी क्षेत्र में रेलवे फाटक संख्या तीन से युवक गौरव को 900 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। चोरी हुई गाय का कटा सिर खेत में मिला

नहटौर क्षेत्र के गांव ताहरपुर सैद तरकोला निवासी एक व्यक्ति की गाय चोरी हो गई थी। उसकी तलाश करने के बाद गाय का कटा हुआ सिर मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की छानबीन की।

गांव ताहरपुर सैद तरकोला निवासी आरिफ कुरैशी ने बताया कि सोमवार रात उसकी गाय चोरी हो गई थी। रात में ही गाय की खोजबीन शुरू कर दी। कुछ ही दूरी पर खेत में गाय का कटा हुआ सिर पड़ा मिला। सूचना पर सीओ अजय अग्रवाल व पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी ली। जांच के दौरान घटनास्थल पर रस्सी पड़ी मिली तथा शव को आरिफ कुरैशी ने अपनी गाय का होना बताया। इस दौरान पशु चिकित्सा अधिकारी डा. अनुराग चौधरी को भी मौके पर बुलवा लिया गया। पशु चिकित्सक ने गाय का सिर होने की पुष्टि की। गाय के शव को दफना दिया गया। कोतवाल जयकुमार ने बताया कि आरिफ कुरैशी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि आरोपित का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी