जाग होने पर बदमाश ने की थी वृद्धा की हत्या

जाग होने पर एक बदमाश ने पहचान होने के डर से वृद्धा की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर लकड़ी का पटरी और खून से सनी टीशर्ट बरामद की है। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:03 PM (IST)
जाग होने पर बदमाश ने की थी वृद्धा की हत्या
जाग होने पर बदमाश ने की थी वृद्धा की हत्या

जेएनएन, बिजनौर। जाग होने पर एक बदमाश ने पहचान होने के डर से वृद्धा की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर लकड़ी का पटरी और खून से सनी टीशर्ट बरामद की है। आरोपित का चालान कर दिया गया है।

कोतवाली देहात के गांव उमरी कलां निवासी 80 वर्षीय अनीसा की स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव फैजुल्लापुर में सोते समय हत्या कर दी गई थी। मृतका के धेवते यूनुस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में मोहम्मद अली उर्फ बाबा निवासी गांव सफियाबाद थाना स्योहारा को गिरफ्तार किया गया है। जांच में सामने आया कि आरोपित नशे का आदी है। घटना के रात वह वृद्धा के घर में चोरी के इरादे से घुस गया। आहट सुनकर वृद्धा की आंख खुल गई और उसने मोहम्मद अली को पहचान लिया। भेद खुलने के डर से उसने लकड़ी की पटरी उठाकर वृद्धा के सिर में मार दी। इसके पश्चात चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपित का चालान कर दिया गया है। प्रेस वार्ता में एसपी देहात रामअर्ज, आशीष कुमार तोमर आदि मौजूद रहे। फुटेज से मिला सुराग

हत्याकांड में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली थी। जिसमें एक संदिग्ध युवक जाता हुआ दिया था। इसके बाद पुलिस ने कुछ नशेड़ी युवकों से पूछताछ की। जांच के बाद हत्याकांड का राज खुल गया। लापरवाही पर आबकारी चौकी इंचार्ज लाइनहाजिर

खो-खो की नेशनल खिलाड़ी की हत्या के मामले में लापरवाही पर चौकी इंचार्ज आबकारी पर गाज गिर गई है। उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर 16 सितंबर को महिला खिलाड़ी के स्वजन को सांत्वना देने पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस प्रशासन से पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की थी। इस दौरान एक कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी कर दी गई। इस मामले में तूल पकड़ने और केस में लापरवाही बरतने पर एसपी ने चौकी इंचार्ज नीरज को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि आबकारी चौकी प्रभारी को अपने कार्य में लापरवाई बरतने पर लाइन हाजिर किया गया है।

chat bot
आपका साथी