जांच को पहुंचे अधिकारी, सामग्री का सैंपल लिया

जांच को पहुंचे अधिकारी सामग्री का सैंपल लिया बिजनौर जागरण टीम। हीमपुरदीपा क्षेत्र के गांव खेड़ा अजीजपुरा में शुभारंभ के दौरान ही सड़क टूटने के मामले में गुरुवार को सिचाई विभाग की टीम फिर से जांच करने पहुंची। टीम ने सड़क का मुआयना किया और सामग्री का नमूना लिया। अधिकारियों ने बताया कि सामग्री का नमूना लैब भेज दिया गया है। जांच के बाद अगली कार्रवाई होगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 05:55 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 05:55 PM (IST)
जांच को पहुंचे अधिकारी, सामग्री का सैंपल लिया
जांच को पहुंचे अधिकारी, सामग्री का सैंपल लिया

बिजनौर, जागरण टीम। हीमपुरदीपा क्षेत्र के गांव खेड़ा अजीजपुरा में शुभारंभ के दौरान ही सड़क टूटने के मामले में गुरुवार को सिचाई विभाग की टीम फिर से जांच करने पहुंची। टीम ने सड़क का मुआयना किया और सामग्री का नमूना लिया। अधिकारियों ने बताया कि सामग्री का नमूना लैब भेज दिया गया है। जांच के बाद अगली कार्रवाई होगी।

बता दें कि पिछले दिनों गांव खेड़ा अजीजपुरा स्थित नहर के पास से झालू तक बन रही सड़क का सदर विधायक सुची चौधरी द्वारा उद्घाटन करने पर भ्रष्टाचार की पोल खुल गई थी। नारियल फोड़ते समय सड़क ही टूट गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ था। उक्त सड़क सिचाई खंड बिजनौर द्वारा 11.38 लाख रुपयों की लागत से बनाई जा रही है। अभी सिर्फ 700 मीटर ही सड़क बनी थी। सड़क उखड़ने के प्रकरण की गूंज लखनऊ तक पहुंच।

गुरुवार को सिचाई विभाग के मुख्य अभियंता मुरादाबाद आरपी सिंह के आदेश पर गठित अधीक्षण अभियंता बरेली हिमांशु कुमार और अधीक्षण अभियंता बिजनौर कौशल रमन प्रजापति की दो सदस्यीय टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे तक अधिकारियों ने गांव अजीजपुरा से नहर फाल तक बनी 700 मीटर सड़क की जांच की। उसके बाद उन्होंने सामग्री का सैंपल लिया। हालांकि, अधिकारी इस प्रकरण में कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दिए। उनका कहना था कि सड़क से ली गई सामग्री से लैब में जांच के लिए भेजा जा रहा है। जांच रिपोर्ट आने तक सड़क निर्माण का कार्य रुका रहेगा। मौके पर मौजूद ग्रामीण बहादुर सिंह, अनिल, जोगिदर सिंह, रामकुमार, प्रवीण, देवेंद्र, सोनू आदि मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की।

------ कपिल

chat bot
आपका साथी