अभी सिनेमा हाल संचालित होने में लगेगा वक्त

बिजनौर जेएनएन। कोरोना का कहर कम होते ही सिनेमा हाल स्टेडियम एवं जिम के संचालन होने क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 07:53 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 07:53 PM (IST)
अभी सिनेमा हाल संचालित होने में लगेगा वक्त
अभी सिनेमा हाल संचालित होने में लगेगा वक्त

बिजनौर, जेएनएन। कोरोना का कहर कम होते ही सिनेमा हाल, स्टेडियम एवं जिम के संचालन होने का रास्ता साफ हो गया, लेकिन सिनेमा हाल के संचालन होने में अभी वक्त लगेगा, जबकि स्टेडियम में खिलाड़ी जरूर पहुंचे। जिम में मशीनों की सफाई और सैनिटाइजेशन का काम किया गया।

कोरोना के दौर में सरकार ने सिनेमा हाल, स्टेडियम, जिम, तरणताल को बंद करने के आदेश दिए थे। जुलाई माह में संक्रमण कम होने पर सरकार ने सिनेमा हाल, स्टेडियम, जिम पर लगा प्रतिबंध समाप्त करने के साथ-साथ सोमवार से इनके संचालन को हरी झंडी दे दी थी। वर्तमान में 26 में 22 सिनेमाहाल बंद हो चुके हैं। चार सिनेमाहाल में अभी फिल्मों के संचालन होने में वक्त लगेगा। मनोरंजन कर विभाग के अफसरों की मानें तो अभी सिनेमा हाल की सफाई और सैनिटाइजेशन में वक्त लगेगा। वहीं कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जिम संचालकों ने भी मशीनों की सफाई कराने के साथ-साथ सैनिटाइज कराने का काम किया। स्टेडियम में सुबह और शाम करीब 200 खिलाड़ी पहुंचे और अपने आइ कार्ड बनवाने का काम किया। इस दौरान स्टेडियम में प्रैक्टिस भी की। -बाजार में रही भीड़भाड़

दो दिन की साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुले। बाजार में सुबह से ही ग्राहकों की भीड़ थी। चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मी व्यवस्था बनाने में जुटे हुए थे। बाजार में शारीरिक दूरी के नियम की अनदेखी दिखने को मिली। वहीं लोग बेवजह दुपहिया वाहनों पर घूमते दिखाई दिए। इन्होंने कहा

स्टेडियम पर विभिन्न खेलों में प्रशिक्षण के लिए सोमवार को करीब 200 खिलाड़ी पहुंचे। इन खिलाड़ियों को दो गज दूरी, मास्क है जरूरी नियम का पालन कराते हुए प्रशिक्षण दिया गया।

-जयवीर सिंह, जिला क्रीड़ा अधिकारी सिनेमा हाल संचालन की अभी कोई सूचना नहीं है। संचालन से पहले सिनेमा हाल को सैनिटाइज कराने के साथ-साथ कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करना होगा।

-राजरानी, प्रभारी जिला मनोरंजन कर अधिकारी

chat bot
आपका साथी