क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण, निगरानी समिति को दिए निर्देश

कोरोना के लिए नामित नोडल अधिकारी डा. अनिल मिश्रा ने रविवार को हॉट स्पॉट क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। निगरानी समिति की बैठक बुलाकर सतर्क रहने की बात कही। वहीं ढिलाई बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 09:54 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 09:54 PM (IST)
क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण, निगरानी समिति को दिए निर्देश
क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण, निगरानी समिति को दिए निर्देश

बिजनौर जेएनएन। कोरोना के लिए नामित नोडल अधिकारी डा. अनिल मिश्रा ने रविवार को हॉट स्पॉट, क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। निगरानी समिति की बैठक बुलाकर सतर्क रहने की बात कही। वहीं, ढिलाई बरतने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

नगर के मोहल्ला कटकुई में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद रविवार को नोडल अधिकारी व विशेष सचिव ने नगर का दौरा किया। सबसे पहले वह हॉट स्पॉट एरिया में पहुंचे और वहां की स्थिति का जायजा लिया। उसके बाद वह इंजीनियरिग कालेज में बने क्वारंटाइन सेंटर पहुंचे और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए संबंधित अधिकारियों का आवश्यक निर्देश दिए। वहां से वह स्याऊ स्थित सामुदायिक रसोई पहुंचे और खाने की गुणवत्ता की जांच की। यहां पर उन्हें सब कुछ व्यवस्थित मिला। बाद में तहसील सभागार में निगरानी समिति की बैठक हुई। जिसमें नोडल अधिकारी ने समिति में शामिल आशाओं, प्रधान व अन्य टीम के लोगों को आवश्यक निर्देंश दिए कि वह प्रवासी लोगों के आने-जाने पर नजर रखेंगे। कोरोना का संक्रमण इनके द्वारा न फैले इस पर भी नजर रखें। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र में निगरानी समिति की भूमिका अहम है। इस दौरान एसडीएम घनश्याम वर्मा भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी