बाइक से टकराई नीलगाय, युवक की मौत

बिजनौर जेएनएन। नीलगाय की टक्कर से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में बाइक चला रहे युवक क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:16 PM (IST)
बाइक से टकराई नीलगाय, युवक की मौत
बाइक से टकराई नीलगाय, युवक की मौत

बिजनौर जेएनएन। नीलगाय की टक्कर से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में बाइक चला रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शादी समारोह से घर वापस लौट रहा था। युवा पुत्र की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र का गांव भूमिदान प्रेमनगर निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ भूरी शुक्रवार को उत्तराखंड कोटद्वार के गांव स्नेह में बाइक से एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात वहां से वापस लौटते समय उसकी बाइक बढ़ापुर-कोटद्वार मार्ग पर नीलगाय से टकरा गई, जिसमें राजेंद्र सिंह (23 वर्ष) के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर कोटद्वार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना से मृतक के स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गया है।

---

हेलमेट पहना होता तो बच सकती थी जान

23 वर्षीय राजेंद्र सिंह ने हेल्मेट पहना होता तो संभव है कि बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने पर उसके सिर में गंभीर चोट नहीं आती और उसकी जान बच जाती। पुलिस के अनुसार राजेंद्र बगैर हेल्मेट ही बाइक चला रहा था। घटना के दौरान उसके सिर में ही गंभीर चोट आई।

chat bot
आपका साथी