नवनिर्वाचित महिला प्रधान ने गांव में कराया सैनिटाइजेशन

मंडावली में नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान प्रधान पति और पंचायत सचिव ने मिलकर गांव में सैनिटाइजेशन कराया और क्षेत्रीय ग्रामीणों से कोरोना महामारी को देखते हुए सतर्कता बरतने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:32 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:32 PM (IST)
नवनिर्वाचित महिला प्रधान ने गांव में कराया सैनिटाइजेशन
नवनिर्वाचित महिला प्रधान ने गांव में कराया सैनिटाइजेशन

बिजनौर, जेएनएन। मंडावली में नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान, प्रधान पति और पंचायत सचिव ने मिलकर गांव में सैनिटाइजेशन कराया और क्षेत्रीय ग्रामीणों से कोरोना महामारी को देखते हुए सतर्कता बरतने की अपील की।

गुरुवार को मंडावली की नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान शाहजहां, प्रधान पति माजिद हुसैन एवं पंचायत सचिव विवेक कुमार की देखरेख में सफाईकर्मियों ने गांव को सैनिटाइज किया। ग्राम प्रधान शाहजहां ने ग्रामीणों से अपील की इस कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क को सही तरीके से पहने। घर से बाहर नहीं निकलें और हर किसी से पर्याप्त शारीरिक दूरी बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव की जो भी गाइडलाइन है, उसका पालन कर हमें शासन-प्रशासन का सहयोग करना है। सफाईकर्मियों करतार सिंह, त्रिलोक चंद, कृष्णा देवी, आशा देवी का सहयोग रहा।

पीड़ितों की मदद करेंगे अभाविप कार्यकर्ता

कोरोना महामारी के चलते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की शाखा रायपुरसादात-नगीना संगठन के कार्यकर्ताओं ने लोगों की मदद करने का आह्वान किया है। गुरुवार को हुई विद्यार्थी परिषद की एक बैठक में परिषद के कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया कि इस महामारी के समय में संगठन के कार्यकर्ता लोगों की मदद करेंगे। जिसमे पीड़ितों को खाद्य सामग्री, दवाई, अस्पताल ले जाने के लिए वाहन की व्यवस्था करने के साथ ही मास्क नि:शुल्क वितरित करेंगे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि लाकडाउन के चलते श्रमिकों के सामने कठिनाई आ सकती है। इसलिए संगठन के कार्यकर्ता क्षेत्र में किसी को भी खाने से वंचित नही होने देंगे। संगठन के किसी भी कार्यकर्ता के नंबर पर फोन करके सहायता ली जा सकती है। बुखार की दवाइयों की कमी नही आने दी जाएगी। दीक्षित चौहान ने कहा कि आक्सीजन की कमी से मरीज दम तोड़ रहे हैं। उन्होंने सरकार से आक्सीजन की कमी को दूर करने की अपील की। रचित राजपूत, अरुण कुमार, वरुण चौहान, गोलू शर्मा, नरेश तोमर, गौरव कुमार, नवनीत चौहान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी