राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी का प्रदर्शन, ज्ञापन

राष्ट्रीय जनलोक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोजगार दिलाए जाने की मांग को लेकर बुधवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। बाद में तीन सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम सदर विक्रमादित्य मलिक को ज्ञापन दिया। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेरसिंह राणा मंडल अध्यक्ष रोचक चौहान के नेतृत्व में नुमाईश मैदान में एकत्र हुए कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:59 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:59 AM (IST)
राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी का प्रदर्शन, ज्ञापन
राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी का प्रदर्शन, ज्ञापन

जेएनएन, बिजनौर। राष्ट्रीय जनलोक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोजगार दिलाए जाने की मांग को लेकर बुधवार को कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। बाद में तीन सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम सदर विक्रमादित्य मलिक को ज्ञापन दिया। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेरसिंह राणा, मंडल अध्यक्ष रोचक चौहान के नेतृत्व में नुमाईश मैदान में एकत्र हुए कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री को संबोधित एसडीएम को दिए ज्ञापन में शिक्षित बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिलाने या फिर उन्हें सरकारी एवं प्राइवेट नौकरी दिलाए जाने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में चौधरी लटूर सिंह, सौरभ ठाकुर, समरपाल सिंह, डा. विनय प्रताप सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

-प्रदर्शन किया

बिजनौर : भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के जिलाध्यक्ष वीर सिंह सहरावत के नेतृत्व में बुधवार को गन्ना समिति परिसर में एकत्र हुए किसान जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां एसडीएम सदर विक्रमादित्य मलिक को दिए ज्ञापन में सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने, एमएसपी गारंटी कानून लागू किए जाने समेत कई अन्य समस्याओं के समाधान की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में गजराज सिंह, पदम सिंह, गौरव चौधरी समेत बड़ी संख्या में किसान मौजूद थे। ज्ञापन दिया

डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी बिजनौर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविद कुमार विश्वकर्मा और महासचिव रामेंद्र सिंह के नेतृत्व में बुधवार को मुख्यमंत्री को संबोधित डीएम उमेश मिश्रा को दिए ज्ञापन में शाहजहांपुर जिला अदालत में हुई अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की हत्या में संलिप्त आरोपितों को सजा दिलाए जाने, मृत अधिवक्ता के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिलाए जाने और सभी अदालतों में सुरक्षा व्यवस्था मजबत कराए जाने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में अधिवक्ता विवेक चौधरी, सुनील शर्मा, सौरभ चौधरी समेत कई अन्य अधिवक्ता शामिल थे।

chat bot
आपका साथी