धामपुर में प्रियंका माडर्न स्कूल के नागेंद्र रहे अव्वल

सीबीएसई बोर्ड कक्षा 12 के परीक्षाफल में धामपुर क्षेत्र में प्रियंका माडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नागेंद्र सिंह ने टाप किया। उन्होंने 98.2 प्रतिशत अंकों के साथ नगर के अन्य स्कूलों में भी अव्वल स्थान प्राप्त किया। नागेंद्र सिविल सेवा के जरिए समाज व देश की सेवा करना चाहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:08 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:08 PM (IST)
धामपुर में प्रियंका माडर्न स्कूल के नागेंद्र रहे अव्वल
धामपुर में प्रियंका माडर्न स्कूल के नागेंद्र रहे अव्वल

जेएनएन, बिजनौर। सीबीएसई बोर्ड कक्षा 12 के परीक्षाफल में धामपुर क्षेत्र में प्रियंका माडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नागेंद्र सिंह ने टाप किया। उन्होंने 98.2 प्रतिशत अंकों के साथ नगर के अन्य स्कूलों में भी अव्वल स्थान प्राप्त किया। नागेंद्र सिविल सेवा के जरिए समाज व देश की सेवा करना चाहते हैं।

शुक्रवार को सीबीएसई कक्षा 12 का परिणाम घोषित होने पर सभी स्कूलों में छात्र-छात्राएं अपने गुरुजनों का आशीर्वाद लेने पहुंचे। मिठाई खिला कर उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनांए दी गईं। मुरादाबाद रोड स्थित प्रियंका माडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पीसीएम ग्रुप के छात्र नागेंद्र सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह अव्वल रहे। कुल 98.2 प्रतिशत अंक के साथ नागेंद्र ने ना केवल अपना स्कूल बल्कि नगर के अन्य स्कूलों में भी टाप किया। दूसरे स्थान पर प्रियंका के प्रभात कुमार 97.8 प्रतिशत और तीसरे स्थान पर तरुष राजावत 97.6 प्रतिशत के साथ रहे। स्कूल प्रबंधक विधायक अशोक कुमार राणा, प्रियंकर राणा, अदिति सिंह, प्रधानाचार्य डीएस नेगी सहित अन्य शिक्षकों ने शुभकामनाएं दीं।

एमकेडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गणित वर्ग में श्रेया सिघल 95 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम रहीं। द्वितीस स्थान पर अंजली चौधरी ने 94.6 प्रतिशत और अरुज बंसल ने 94.4 अंक पाकर तृतीय स्थान पर रहे। बायलोजी में 93 प्रतिशत के साथ सुबुही परवीन प्रथम, पल्लवी रानी द्वितीय तथा पिकी चौहान तृतीय स्थान पर रहीं। कामर्स में ईशा अग्रवाल अव्वल रहीं। प्रबंधिका डा. रश्मि शर्मा रावल, डायरेक्टर डा. एलबी रावल, प्रधानाचार्या कविता चौहान ने शुभकामनाएं दीं।

दुर्गा पब्लिक दानिया हसन ने कामर्स में 94.5 प्रतिशत के साथ स्कूल टाप किया। 92.8 प्रतिशत के साथ प्रतीक्षा द्वितीय और 91.1 प्रतिशत के साथ युक्ति शर्मा तृतीय स्थान पर रहीं। स्योहारा के मधुर मेमोरियल पब्लिक स्कूल की छात्रा स्नेहा चौहान 94.6 प्रतिशत अंक पाकर प्रथम स्थान पर रहीं। गुलफशा परवीन और मेहविश दोनों द्वितीय स्थान पर 93.6 प्रतिशत के साथ रहीं। तृतीय स्थान पर छात्र हसन अली ने 92.4प्रतिशत अंक प्राप्त किए। प्रबंधक आलोक अग्रवाल, प्रधानाचार्य मेहराजुद्दीन व अवनीश कुमार ने बधाई दी। सिविल सेवा में जाना चाहते हैं नागेंद्र :

धामपुर : प्रियंका माडर्न स्कूल के टापर नागेंद्र सिंह सिविल सेवा के जरिए देश व समाज की सेवा करना चाहते हैं। उनके पिता गजेंद्र सिंह एक विद्यालय में प्रिसिपल हैं। नागेंद्र ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता व गुरुजनों को दिया। उन्होंने बताया कि वे बीएससी के साथ-साथ सिविल परीक्षा की तैयारी करेंगे। अभी से तैयारी करते हुए सिविल सेवा में चयनित होने का उनका उद्देश्य है।

chat bot
आपका साथी