मुरादाबाद वन विभाग की टीम का आरा मशीन पर छापा

वन विभाग मुरादाबाद उड़न दस्ता टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक अवैध रूप से चल रही आरा मशीन पर छापा मारा। इस दौरान उन्होंने खैर की लकड़ियां भी बरामद कीं। साथ ही एक आरोपित को दबोच लिया। इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:41 PM (IST)
मुरादाबाद वन विभाग की टीम का आरा मशीन पर छापा
मुरादाबाद वन विभाग की टीम का आरा मशीन पर छापा

जेएनएन, बिजनौर। वन विभाग मुरादाबाद उड़न दस्ता टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक अवैध रूप से चल रही आरा मशीन पर छापा मारा। इस दौरान उन्होंने खैर की लकड़ियां भी बरामद कीं। साथ ही एक आरोपित को दबोच लिया। इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वन विभाग मुरादाबाद उड़न दस्ता टीम के प्रभारी संजीव कुमार जौहरी के नेतृत्व में साहूवाला रेंजर वीरेंद्र सिंह रावत, डिप्टी रेंजर फारुख अहमद, इंद्र कुमार सागर, वन दरोगा राधेश्याम व बीट प्रभारी कासमपुरगढ़ी अब्बास आदि अवैध कटान को रोकने को गश्त कर रहे थे। इस बीच उन्हें क्षेत्र के गांव कासमपुरगढ़ी में अवैध रूप से बिना लाइसेंस के आरा मशीन चलने की मुखबिर से सूचना मिली। इस पर उन्होंने छापामारी करते हुए गांव कासमपुरगढ़ी निवासी शरीफ पुत्र छिद्दू को मौके से पकड़ लिया। आरा मशीन से तलाशी के दौरान खैर की लकड़ी बरामद हुई हैं। इस मामले में वन दरोगा राधेश्याम ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर शरीफ व एक अज्ञात समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि शरीफ का चालान कर दिया गया है। बूथ कमेटी का गठन

बृहस्पतिवार को अफजलगढ़ के मोहल्ला गौहरअली खां में सोहराब खान के आवास पर बहुजन समाज पार्टी की एक बैठक आयोजित की गई। इस दौरान बूथ कमेटी का गठन किया गया। इसमें मोहिद्दीन अंसारी को नगराध्यक्ष, इनाम हसन को उपाध्यक्ष, बाबूलाल को महासचिव, साजिद कुरैशी व नदीम इदरीसी को नगर सचिव की जिम्मेदारी दी गई। जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सागर की अध्यक्षता व अमिताभ के संचालन में हुई बैठक में विनोद कुमार, राजेंद्र, पूर्व विधायक शेख सुलेमान, शमीम, तारीफ खान, कसीब अंसारी, रिहान खान आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी