खेत में मिला लापता युवक का शव

नहटौर क्षेत्र के गांव गिलाड़ा में मंगलवार सुबह एक युवक का शव एक खेत में मिला। मृतक की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से हो सकी। स्वजन के मुताबिक वह दो दिन से लापता था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:24 PM (IST)
खेत में मिला लापता युवक का शव
खेत में मिला लापता युवक का शव

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर क्षेत्र के गांव गिलाड़ा में मंगलवार सुबह एक युवक का शव एक खेत में मिला। मृतक की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से हो सकी। स्वजन के मुताबिक वह दो दिन से लापता था।

गांव गिलाड़ा निवासी वेद प्रकाश का नहटौर-किरतपुर मार्ग पर सड़क के किनारे खेत है। मंगलवार सुबह वह अपने खेत पर गया तो उसने एक युवक का शव पड़ा देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान का प्रयास किया। इसी दौरान युवक की जेब से आधार कार्ड मिला, जिसके आधार पर उसकी पहचान अनिल कुमार पुत्र होशराम सिंह निवासी ग्राम ऊमरी डबासोवाला थाना किरतपुर के रूप में हुई। इसके बाद स्वजन को सूचित किया गया।

स्वजन से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि अनिल रविवार को जन सेवा केंद्र पर अपने खाते में दो हजार रुपये जमा करने गया था लेकिन देर शाम तक नहीं लौटा। स्वजनों ने काफी तलाश की लेकिन अनिल का कुछ पता नहीं लगा। शुरुआती जांच में बताया गया है कि युवक के गले पर कुछ निशान मिले हैं। हल्का दरोगा संजीव कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का पता चल सकेगा। अभी स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है। हमले के आरोपित की जमानत निरस्त

एडीजीसी प्रमोद शर्मा के अनुसार हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव इस्लामपुर चमरा उर्फ बागड़ी निवासी जसराम और उसका पुत्र 29 मई 2021 को खेत पर काम करने गए थे। खेत पर आरोपित गांव निवासी अजयपाल और उसके मोनू वादी पक्ष के सथ ट्यूबवेल चलाने को लेकर विवाद करने लगे। आरोपित गाली-गलौच करने लगे। वादी पक्ष ने गाली देने से मना किया तो उक्त आरोपित पिता-पुत्र ने लाठी-डंडों से मारपीट कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपितों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में न्यायाधीश अनिल कुमार राना ने पर्याप्त आधार न पाते हुए आरोपित मोनू की जमानत निरस्त कर दी है।

chat bot
आपका साथी