लापता पत्नी और बेटी ने उलझाई प्रीतम हत्याकांड की गुत्थी

गांव धर्मूवाला में प्रीतम सिंह की हत्या के बाद लापता पत्नी और छह साल की बेटी वारदात को उलझा रही है। पुलिस महिला और उसकी बेटी का पता ढूंढ रही है। मां-बेटी के मिलने के बाद ही घटना में क्लू मिलने के आसार है। वहीं पुलिस करीबी के हत्याकांड में शामिल होने के एंगल में भी जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:35 PM (IST)
लापता पत्नी और बेटी ने उलझाई प्रीतम हत्याकांड की गुत्थी
लापता पत्नी और बेटी ने उलझाई प्रीतम हत्याकांड की गुत्थी

बिजनौर, जागरण टीम। गांव धर्मूवाला में प्रीतम सिंह की हत्या के बाद लापता पत्नी और छह साल की बेटी वारदात को उलझा रही है। पुलिस महिला और उसकी बेटी का पता ढूंढ रही है। मां-बेटी के मिलने के बाद ही घटना में क्लू मिलने के आसार है। वहीं, पुलिस करीबी के हत्याकांड में शामिल होने के एंगल में भी जांच कर रही है।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव जगन्नाथपुर मेहरू उर्फ धर्मूवाला निवासी 57 वर्षीय प्रीतम सिंह पुत्र बुध सिंह का शव शुक्रवार सुबह उसके घर के एक कमरे में पड़ा मिला था। मृतक के सिर पर किसी भारी वस्तु से किए गए हमले के निशान थे। घर से प्रीतम की दूसरी पत्नी उत्तराखंड के हल्द्वानी क्षेत्र की रहने वाली वाचली देवी और उसकी छह वर्षीय गायब थी। मृतक के पुत्र कैलाश ने अपनी सौतेली मां वाचली देवी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। हत्याकांड की कहानी उलझती जा रही है। अभी तक पुलिस वाचली देवी का एड्रेस भी नहीं स्पष्ट कर पाई है। पुलिस की एक टीम शादी कराने वाले बिचौलिया को साथ लेकर हल्द्वानी गई है। उसकी जानकारी एकत्र कर रही है। मां-बेटी के मिलने के बाद कोई लाइन मिल पाएगी। प्रीतम के करीबी लोग भी पुलिस की जांच के दायरे में हैं।

---

पहले पति का सिर फोड़कर हो गई थी फरार

पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि वाचली देवी हल्द्वानी क्षेत्र में अपने पहले पति के साथ रहती थी। उसी से एक बेटी पैदा हुई थी। वहां भी उसका सिर फोड़कर फरार हो गई थी। यहां भी कई बार प्रीतम से मारपीट हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी