बदमाशों ने ग्रामीणों पर बरसाये डंडे, 13 लोग घायल

जलीलपुर में हथियारबंद 20 से अधिक बाइक सवार युवकों ने ब्लाक जलीलपुर के बाजार में व्यापारियों के प्रतिष्ठान पर धावा बोल दिया। उन्होंने वहां ग्रामीणों को डंडों से जमकर पीटा। आरोप है कि उन्होंने महिला से कुंडल व चेन और एक व्यापारी के गल्ले से 30 हजार की नगदी व मोबाइल भी छीन लिया। ग्रामीणों के ललकारने पर बदमाश भागते समय पांच बाइक मौके पर छोड़ गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:35 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:35 PM (IST)
बदमाशों ने ग्रामीणों पर बरसाये डंडे, 13 लोग घायल
बदमाशों ने ग्रामीणों पर बरसाये डंडे, 13 लोग घायल

बिजनौर, जेएनएन। जलीलपुर में हथियारबंद 20 से अधिक बाइक सवार युवकों ने ब्लाक जलीलपुर के बाजार में व्यापारियों के प्रतिष्ठान पर धावा बोल दिया। उन्होंने वहां ग्रामीणों को डंडों से जमकर पीटा। आरोप है कि उन्होंने महिला से कुंडल व चेन और एक व्यापारी के गल्ले से 30 हजार की नगदी व मोबाइल भी छीन लिया। ग्रामीणों के ललकारने पर बदमाश भागते समय पांच बाइक मौके पर छोड़ गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शनिवार देर रात कई बाइकों पर सवार 20 से अधिक युवकों ने अचानक ब्लाक बाजार में दुकान पर बैठे देवेंद्र पुत्र भजना पर लाठियों से हमला कर दिया। शोर सुनकर आये उनके पिता को भी जमकर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच वहां पहुंचे अन्य ग्रामीण सतपाल शर्मा, करन सिंह, छोटे सिंह व सुनीता को भी जमकर पीटा। बेखौफ युवक यहीं नहीं रुके उन्होंने जो भी वहां आया उसे जमकर पीटा।

आरोप है कि हमलावरों ने सुनीता के कानों के कुंडल और गले से चेन छीन ली। बदमाशों की मारपीट में करण सिंह, छोटे सिंह, सुनीता, सतपाल सिंह, अंकित, विरेंद्र घायल हो गये। जिन्हें बाद में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर चौकी इंचार्ज धीरज सिंह का कहना हैं कि वीरेंद्र व देवेंद्र के बीच एक महीने पहले झगड़ा हुआ था। उसी को लेकर दोनों में फिर से झगड़ा हुआ है। दोनों ओर से तहरीर मिल गयी है। जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

चौकी पहुंचे व्यापारियों ने जताया गुस्सा

बाजार में खुलेआम हुई गुंडागर्दी व छीना झपटी को लेकर व्यापार संघ के नगर अध्यक्ष शेर सिंह के नेतृत्व में कमल सिंह, सतेंदर समेत सैकड़ों व्यापारी चौकी इंचार्ज से मिले। वहीं, बाजार में हुई वारदात को लेकर रोष प्रकट किया। चौकी इंचार्ज ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया हैं।

chat bot
आपका साथी