संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत

गांव बैरीखड्डा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 05:58 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत

बिजनौर, जेएनएन। गांव बैरीखड्डा में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने ससुरालियों पर उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं विवाहिता के पिता ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

नगीना के गांव आशापुर सैदपुरी निवासी तरसेम सिंह पुत्र मेजर सिंह ने अपनी पुत्री 25 वर्षीय करनदीप कौर की शादी करीब तीन वर्ष पूर्व क्षेत्र के गांव बैरीखड्डा निवासी सुखजिदर सिंह पुत्र रजवंत सिंह के साथ की थी। आरोप है कि विवाह के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग कर रहे थे। बताया जाता है कि मंगलवार देर शाम विवाहिता की मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मायके वाले भी गांव पहुंच गए। उन्होंने ससुराल वालों पर उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया। मृतका के पिता तरसेम सिंह पुत्र मेजर सिंह ने इस मामले में पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि विवाहिता के पिता की तहरीर पर पति सुखजिदर सिंह, ससुर रजवंत सिंह, सास गुरमीत कौर, ननद जसविदर कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। सभी आरोपित फरार हैं, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जहरीला पदार्थ खाकर

युवक ने दी जान

संवाद सूत्र, किरतपुर: पारिवारिक कलह में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर कर ली। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार देर रात गांव भोजपुर निवासी कैलाश के 34 वर्षीय पुत्र विकास ने पारिवारिक कलह के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। विकास की हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे किरतपुर के निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान विकास ने दम तोड़ दिया। विकास की मौत से स्वजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल के चिकित्सक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। थानाध्यक्ष शरद मलिक ने कहा कि प्रथम²ष्टया किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की मौत होने का अनुमान है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी