top menutop menutop menu

साप्तहिक बंदी को छोड़ हर रोज खुल रहा बाजार

बिजनौर, जेएनएन। लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक-2 शुरू हो चुका है। कोरोना के खतरे को देखते हुए प्रशासन ने सभी बाजारो में दुकानों को एक-एक दिन छोड़कर खोलने की अनुमति दी है। शुरुआती दौर में तो नियमों का पालन हुआ, लेकिन छह दिन दुकान खुल रही। वहां सुरक्षा को कोई इंतजाम भी मौजूद नहीं हैं।

चांदपुर में सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव मिले। सर्वाधिक भी संक्रमित यहां रहे। ऐसे में क्षेत्र लंबे समय तक कंटेंनमेंट जोन में शामिल रहा, लेकिन, अनलॉक होने पर व्यापारियों से लेकर आम जन कोरोना के प्रति लापरवाह होते जा रहे हैं। नियमों की अनदेखी की जा रही है। इससे दुकानों पर भीड़ और तो बाजार में जाम लग रहा है। संयुक्त व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील वर्मा ने कहा कि कुछ दुकानदार गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। व्यापार पर असर पड़ने के कारण छोटे से लेकर मध्यम वर्ग के व्यापारी दुकान खोलने को मजबूर हैं। उधर, एसडीएम घनश्याम वर्मा का कहना है कि व्यापारी कहीं न कहीं मनमानी कर रहे हैं, जो मौजूदा समय के लिए घातक है। गुरुवार को बंद रहा बाजार

नगर में व्यापारियों की मांग पर प्रशासन ने रविवार की जगह गुरुवार को साप्ताहिक बंदी करने का फरमान जारी किया था। गुरुवार को इसका असर दिखाई दिया। बाजार की गलियां पूरी तरह सूनी नजर आई तो सभी दुकानें भी बंद रही। उधर, पुलिस भी बीच-बीच में बाजार में चेकिग करती रही। बाजार बंद रहने के बाद भी बाजार व सड़कों पर आवाजाही जारी रही।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.