चोरी की कई घटनाओं का राजफाश, पांच दबोचे

पुलिस ने नहटौर क्षेत्र में हुई कई चोरियों का पर्दाफाश करते हुए पांच चोरों को गांगन नदी के पुल के पास से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 11:05 PM (IST)
चोरी की कई घटनाओं का राजफाश, पांच दबोचे
चोरी की कई घटनाओं का राजफाश, पांच दबोचे

बिजनौर, जेएनएन। पुलिस ने नहटौर क्षेत्र में हुई कई चोरियों का पर्दाफाश करते हुए पांच चोरों को गांगन नदी के पुल के पास से गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से नगदी, जेवर आदि सामान बरामद किया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपित चोरी का माल आपस में बांट रहे थे। सभी का चालान कर दिया गया है। आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

पिछले दिनों पांच जुलाई को मोहल्ला ईदगाह निवासी शाकिर अब्दुल्ला के गोदाम से कोल्ड ड्रिक की बोतलें, बिस्कुट आदि समेत करीब एक लाख 70 हजार रुपए की चोरी हुई थी। इस घटना में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। इसके अलावा मोहल्ला जिगर कालोनी निवासी रईस के बंद मकान का ताला तोड़कर 20 हजार नगद, सोने चांदी के जेवर आदि सामान चोरी हुआ था। इसके अलावा भी कई चोरी की घटनाएं हुई थीं।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात सूचना मिली कि गांगन नदी के पुल के निकट पांच व्यक्ति कुछ सामान आपस में बांट रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर पांचों को दबोच लिया। उनके कब्जे से 25 हजार रुपये, सोने की चैन, एक अंगूठी व अन्य आभूषण सहित कोल्ड ड्रिक व पानी की बोतलें और तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। पूछताछ में उनकी पहचान आशू उर्फ बसीकुर्रहमान, हरीश, वाजिद निवासी तकियागढ़ी, शहजाद निवासी मोहल्ला लालबाग और अलीम निवासी मोहल्ला कस्बा, नहटौर के रूप में हुई। कोतवाल जयकुमार ने बताया कि सभी ने उक्त चोरियों में शामिल होना स्वीकार किया है। आरोपित चोरी का माल आपस में बांट रहे थे। सभी का चालान कर दिया गया है। - - - - - - -

chat bot
आपका साथी