मुथुट फाइनेंस मामले में कई संदिग्ध हिरासत में, पूछताछ

मुथुट फाइनेंस दफ्तर में लूट का प्रयास और एक व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ की है। वहीं जनपद के प्रत्येक थाना क्षेत्र के संदिग्ध युवकों को बुलाकर उनसे सीसीटीवी फुटेज में आए युवक की पहचान कराई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:50 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 10:50 PM (IST)
मुथुट फाइनेंस मामले में कई संदिग्ध हिरासत में, पूछताछ
मुथुट फाइनेंस मामले में कई संदिग्ध हिरासत में, पूछताछ

बिजनौर, जेएनएन। मुथुट फाइनेंस दफ्तर में लूट का प्रयास और एक व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों से पूछताछ की है। वहीं जनपद के प्रत्येक थाना क्षेत्र के संदिग्ध युवकों को बुलाकर उनसे सीसीटीवी फुटेज में आए युवक की पहचान कराई जा रही है।

सिविल लाइन में शास्त्री चौक से मात्र 50 मीटर दूर मुथुट फाइनेंस में सोमवार शाम लूट का प्रयास हुआ था। भागते वक्त बदमाश द्वारा की गई फायरिग की दहशत में दफ्तर के बाहर पापकार्न विक्रेता होशराम पुत्र रत्ना निवासी ग्राम सलेमपुर थाना चांदपुर की मौत हो गई थी। घटना को अंजाम देने आया युवक दोनों हाथों में पिस्टल लिए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने मैनेजर अभि चौहान की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस शास्त्री चौक स्थित प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ-साथ आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ की गई। कुछ संदिग्ध नंबरों की भी पड़ताल चल रही है। हर थाना क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाश की तलाश की जा रही है आसपास के जिलों में भी फुटेज भेजी गई है। शहर कोतवाल राधेश्याम ने बताया कि इस घटना के हर पहलू पर जांच चल रही है।

- - - हथियारों का फोटो लगाने पर युवक दबोचा

नांगलसोती: क्षेत्र के गांव सुंगरपुर बेहड़ा में एक युवक ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर हथियारों का एक वीडियो लगा दिया। पुलिस ने युवक को पकड़कर उससे घंटों पूछताछ की। बाद में मामला स्पष्ट होने पर उसे छोड़ दिया गया।

ग्राम सुंगरपुर बेहड़ा निवासी एक युवक ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर बंदूक आदि हथियारों की एक वीडियो अपलोड कर दी थी। जिसे गांव के अन्य लोगों ने देखा तो ईद का मौका होने पर इसकी सूचना पुलिस को दे दी। शिकायतकर्ता को अंदेशा था कि युवक के पास स्टेटस पर लगाए गए हथियार रखे हैं। कोई अनहोनी न हो जाए, इसके चलते पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने युवक को पकड़कर पूछताछ की। पुलिस को शक था कि युवक के पास हथियार हैं। युवक के स्वजन ने पुलिस को बताया कि गांव के किसी दूसरे युवक ने ऐसा किया और यह वीडियो उसके मोबाइल पर कहीं से वाट्सएप पर आई थी। थानाध्यक्ष संजय पांचाल ने बताया कि मामला स्पष्ट होने पर युवक को हिदायत देकर गांव के संभ्रांत लोगों की सुपुर्दगी में दे दिया गया है।

chat bot
आपका साथी