नगर के कई मुख्य मार्ग सील, बाईपास से गुजरेंगे वाहन

कई कोशिशों के बाद भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो पाने पर लाकडाउन के बावजूद स्थानीय प्रशासन ने कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को नगर क्षेत्र में बाहरी आवागमन को रोकने और स्थानीय लोगों को क्षेत्र से बाहर निकलने से रोकने के लिए कई जगहों पर बैरिकेडिग कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:51 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:51 PM (IST)
नगर के कई मुख्य मार्ग सील, बाईपास से गुजरेंगे वाहन
नगर के कई मुख्य मार्ग सील, बाईपास से गुजरेंगे वाहन

जेएनएन, बिजनौर। कई कोशिशों के बाद भी कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो पाने पर लाकडाउन के बावजूद स्थानीय प्रशासन ने कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। शुक्रवार को नगर क्षेत्र में बाहरी आवागमन को रोकने और स्थानीय लोगों को क्षेत्र से बाहर निकलने से रोकने के लिए कई जगहों पर बैरिकेडिग कर दी गई।

शुक्रवार सुबह नजीबाबाद पहुंचे एसपी देहात संजय कुमार ने एसडीएम परमानंद झा, सीओ गजेंद्र पाल सिंह और स्थानीय पुलिस बल के साथ नगर क्षेत्र में गश्त की। स्थानीय लोगों के बाहर निकलने और बाहरी क्षेत्र का यातायात लगातार नगर के बीच से होकर गुजरने पर आश्चर्य व्यक्त किया। उन्होंने कंटेनमेंट जोन में किसी भी प्रकार की गतिविधि नहीं होने देने के निर्देश दिए और स्पष्ट किया कि स्थानीय लोग बाहर नहीं निकलें और व्यवसायिक गतिविधियों से जुड़े वाहन नगर के भीतर न आकर बाईपास से ही गुजरें। एसपी देहात के निर्देश के बाद रेलवे स्टेशन चौराहे से जुड़े नगर के मुख्य मार्ग रेलवे रोड, मालगोदाम तिराहा क्षेत्र, आजाद चौक पर हर्सवाड़ा से जुड़े मार्ग, सीकेआइ चौराहे पर बुंदकी मार्ग समेत कई जगहों पर बैरिकेडिग कर दी गई।

एसपी देहात ने बताया कि लाकडाउन से सकारात्मक परिणाम सामने आएं, इसके लिए सख्ती की जा रही है। संक्रमण को कम करने के लिए शासन की गाइड लाइन का पालन करना ही होगा। बेवजह घूमने वालों के चालान करने और कहीं भीड़ मिलने पर मुकदमे दर्ज करने के पुलिस को निर्देश दिए गए हैं। एसपी देहात, एसडीएम एवं सीओ ने मास्क भी वितरित करते हुए लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील की।

chat bot
आपका साथी