चौकीदार की हत्या और लूट में खाली हाथ मंडावर पुलिस

चौकीदार की हत्या और ट्रैक्टर लूट में पुलिस ढाई माह बाद भी चुप्पी साधे हुए हैं। पुलिस ने वारदात की जांच भी ठंडे बस्ते में डाल दी है। वारदात के राजफाश के लिए भेजे गए एसओ भी फेल साबित हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:06 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:06 AM (IST)
चौकीदार की हत्या और लूट में खाली हाथ मंडावर पुलिस
चौकीदार की हत्या और लूट में खाली हाथ मंडावर पुलिस

जेएनएन, बिजनौर। चौकीदार की हत्या और ट्रैक्टर लूट में पुलिस ढाई माह बाद भी चुप्पी साधे हुए हैं। पुलिस ने वारदात की जांच भी ठंडे बस्ते में डाल दी है। वारदात के राजफाश के लिए भेजे गए एसओ भी फेल साबित हुए हैं।

मंडावर थाना क्षेत्र के गांव पुरुषोत्तमपुर खैराबाद निवासी 50 वर्षीय कुलविदर सिंह पुत्र जीत सिंह गंगा पार रवि चौहान उर्फ बंटी पुत्र हरकेश निवासी यमुनानगर हरियाणा के डेरे पर रहकर रखवाली करता था। आठ अगस्त को कुलविदर की हत्या कर डेरे पर खड़ा ट्रैक्टर लूट लिया था। अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया था। हत्याकांड को ढाई माह बीत गए। कप्तान ने केस का राजफाश करने का दावा करने वाले दारोगा सनोज को भी थाना प्रभारी बनाया। एसओ की भी चाल धीमी हो गई। अब तक हत्याकांड में कोई क्लू नहीं ढूंढ पाई। इतना ही नहीं पुलिस ने जांच भी मंद पड़ गई। पीड़ित को पक्ष कई बार पुलिस से गुहार लगा चुका है, लेकिन कोई भी आश्वासन नहीं मिला। थाना पुलिस ने औपचारिकता निभाकर हत्याकांड में चुप्पी साध ली। मृतक के स्वजन को अभी इंसाफ का इंतजार है। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही राजफाश किया जाएगा।

--------

मुजफ्फरनगर के गैंग पर शक

पुलिस की तफ्तीश में मुजफ्फरनगर गैंग की ओर घूमी है। पुलिस टीमों ने वहां जांच की, लेकिन कुछ दिनों बाद धीमी पड़ गई। पुलिस औपचारिकता कर लकीर पीटती रही। सर्विलांस और स्वाट टीम भी हाथ मलती रही। कई लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन खामोशी के साथ उन्हें छोड़ दिया गया। गंगा पार कई लोगों को उठाया गया, लेकिन जांच पूछताछ तक ही सिमट कर रह गई।

chat bot
आपका साथी