वाहनों चालकों को फूल और पम्पलेट देकर किया जागरूक

प्रथम सड़क सुरक्षा सप्ताह पर परिवहन और ट्रैफिक विभाग की ओर से प्रचार-प्रसार अभियान चलाया गया। वाहन चालकों को फूल ओर पम्पलेट देकर ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:20 PM (IST)
वाहनों चालकों को फूल और पम्पलेट देकर किया जागरूक
वाहनों चालकों को फूल और पम्पलेट देकर किया जागरूक

जेएनएन, बिजनौर। प्रथम सड़क सुरक्षा सप्ताह पर परिवहन और ट्रैफिक विभाग की ओर से प्रचार-प्रसार अभियान चलाया गया। वाहन चालकों को फूल ओर पम्पलेट देकर ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की।

22 से 28 जुलाई तक सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। रविवार को शहर में एआरटीओ प्रशासन शिव शंकर सिंह ने स्टाफ के साथ सड़क पर उतरे। उन्होंने चेकिग कर चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए कहा। इस दौरान जागरुक करने के लिए प्रचार-प्रसार किया गया। बिना हेल्मेट वाले वाहन चालकों को फूल देकर नियमों का पालन करने की अपील की। पम्पलेट का भी वितरण किया गया। इस दौरान वीडियो के माध्यम से कोरोना और सड़क सुरक्षा सप्ताह के बारे में जानकारी दी गई। एआरटीओ प्रशासन ने कहा कि जीवन अमूल्य है। इसलिए, यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। इस मौके पर अधिकारियों ने दोपहिया वाहन चालकों से हेलमेट जरूर लगाने की अपील की गई। इस दौरान नईम अहमद, ऋषिपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

चेयरमैन ने किया सीएचसी का निरीक्षण

हल्दौर पालिकाध्यक्ष अमर सिंह पम्मी ने शनिवार को सीएचसी का निरक्षण किया। उन्होंने प्रभारी चिकित्साधिकारी से टीकाकरण की जानकारी हासिल की। वार्ड में मौजूद मरीजों का हालचाल भी जाना। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों से कोरोना से टीकाकरण के लिए स्वास्थ्यकर्मियों को निगरानी समिति के सदस्यों के साथ मिलकर व्यापक प्रचार प्रसार के लिए निर्देश दिए। वहीं पालिकाध्यक्ष ने सीएचसी प्रभारी डा. मदनपाल सिंह को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। इस दौरान उनके साथ सभासद ऋषभ रस्तोगी, चंद्रपाल सिंह, अमित देवरा, थम्मन चौहान आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी