डूबने से हुई थी प्रेमी युगल की मौत

स्योहारा थाना क्षेत्र की नहर में मिले प्रेमी युगल के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण डूबना आया है। आशंका है कि लापता होने के दिन ही उन्होंने नहर में कूदकर जान दी है। पुलिस ने नहर के पास से उनकी बाइक बरामद कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:59 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:59 PM (IST)
डूबने से हुई थी प्रेमी युगल की मौत
डूबने से हुई थी प्रेमी युगल की मौत

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा थाना क्षेत्र की नहर में मिले प्रेमी युगल के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण डूबना आया है। आशंका है कि लापता होने के दिन ही उन्होंने नहर में कूदकर जान दी है। पुलिस ने नहर के पास से उनकी बाइक बरामद कर ली है।

गुरुवार को स्योहारा-नूरपुर रोड स्थित सरकड़ी नहर में युवक-युवती का शव मिला था। उनकी पहचान शेरकोट थाना क्षेत्र के गांव महमदाबाद निवासी दीक्षित चौहान और शालू वाल्मीकि के रूप में हुई थी। प्रेम प्रसंग के चलते 14 जून को दोनों घर से फरार हो गए थे। युवती के पिता ने इस संबंध में शेरकोट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों ने बैराज पर अंतिम संस्कार कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत का कारण डूबना आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव तीन दिन पुराने हैं। अनुमान है कि लापता होने के दिन ही दोनों ने आत्महत्या की है। वहीं शुक्रवार को पुलिस को दीक्षित चौहान की बाइक शेरकोट में परमावाला पुल के पास से बरामद की है। यह पुल इसी नहर पर बना हुआ है। अनुमान है कि प्रेमी युगल वहां से नहर में कूदे हैं। शव बहते हुए स्योहारा थाना क्षेत्र में पहुंच गए। दोनों की बीच की दूरी करीब 30 किलोमीटर है। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि युवक की बाइक शेरकोट क्षेत्र से बरामद हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होना आया है। शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। युवक-युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है।

chat bot
आपका साथी