पशुधन प्रसार अधिकारी ने गोली मारकर की आत्महत्या

पशु सेवा केंद्र बरुकी में तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी ने बुधवार सुबह सरकारी आवास में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को शव के पास से 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस मिला है। घटना के पीछे परिवारिक कलह बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 10:27 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 10:27 PM (IST)
पशुधन प्रसार अधिकारी ने गोली मारकर की आत्महत्या
पशुधन प्रसार अधिकारी ने गोली मारकर की आत्महत्या

जागरण टीम, बिजनौर। पशु सेवा केंद्र बरुकी में तैनात पशुधन प्रसार अधिकारी ने बुधवार सुबह सरकारी आवास में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को शव के पास से 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा कारतूस मिला है। घटना के पीछे परिवारिक कलह बताई जा रही है।

सहारनपुर जिले के मोहल्ला पंजाबी कालोनी निवासी 45 वर्षीय डा. सुशील कुमार पुत्र मांगेराम पशुधन प्रसार अधिकारी के पद पर जिले में साढ़े चार साल से तैनात थे। वह बरुकी में ही सरकारी आवास में रहते थे। उनके साथ काम करने वाले कोतवाली नजीबाबाद क्षेत्र के नगर जलालाबाद के मोहल्ला हरिजन बस्ती निवासी आकाश कुमार ने बताया कि डाक्टर ने सुबह साढ़े आठ बजे बाइक देकर कपड़े प्रेस कराकर लाने के लिए कहा था। साढ़े नौ बजे जब वह लौटकर आया तो कमरे का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। डा. सुशील का रक्तरंजित शव बेड पर पड़ा था। एसपी देहात राम अर्ज, सीओ सुमित शुक्ला व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात हरीश चंद्र जोशी मौके पर पहुंचे। डा. सुशील के पिता मांगेराम भी स्वजन के साथ पहुंच गए। पुलिस को तलाशी के दौरान एक जिंदा कारतूस भी दवाई के पैकेट में रखा मिला। गोली सीने में साइड में लगी थी। डा. सुशील की पत्नी कविता, अविवाहित पुत्र ऋषि व पुत्री गौरी का रो-रोकर बुराहाल है। डा. सुशील के पिता जनपद बिजनौर से ही पुलिस विभाग के सेवानिवृत्त हुए हैं।

करवाचौथ पर हुआ था पत्नी से विवाद

पुलिस के मुताबिक करवाचौथ पर डा. सुशील कुमार का पत्नी कविता से किसी बात पर विवाद हो गया था। इसके चलते वह वापस बरुकी लौट आए थे। गाड़ी भी सहारनपुर छोड़ आए थे। बुधवार को उन्हें घर जाना था।

chat bot
आपका साथी