कसीम को मिला दादा साहेब फाल्के आइकान अवार्ड

बालीवुड में जोगीरमपुरी के युवक कसीम हैदर ने धमाल मचा रखा है। कसीम हैदर कसीम को दादा साहेब फाल्के आइकान अवार्ड से सम्मानित किया गया है। माडलिग व एक्टिग में करियर तलाशने वाले कसीम को अवार्ड मिलने से गांव में खुशी की लहर है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:51 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:51 PM (IST)
कसीम को मिला दादा साहेब फाल्के आइकान अवार्ड
कसीम को मिला दादा साहेब फाल्के आइकान अवार्ड

बिजनौर, टीम जागरण। बालीवुड में जोगीरमपुरी के युवक कसीम हैदर ने धमाल मचा रखा है। कसीम हैदर कसीम को दादा साहेब फाल्के आइकान अवार्ड से सम्मानित किया गया है। माडलिग व एक्टिग में करियर तलाशने वाले कसीम को अवार्ड मिलने से गांव में खुशी की लहर है।

कसीम हैदर कसीम जोगीरमपुरी निवासी मोहम्मद रजा काजमी के चार पुत्रों में सबसे बड़े पुत्र हैं। करीम हैदर बालीवुड में कई वर्षों से माडलिग व एक्टिग में करियर तला रहे हैं। माडलिग व एक्टिग के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने पर कसीम को हाल ही में दादा साहेब फाल्के आइकान अवार्ड से नवाजा गया है। मुम्बई के एक होटल में आयोजित दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड से कसीम हैदर कसीम को सम्मानित किया गया। बालीवुड के मशहूर निर्माता मुकेश भट्ट की मौजूदगी में सुनील पाल ने अपने हाथों से कसीम हैदर कसीम को यह अवार्ड दिया। कसीम हैदर का कहना है कि दादा साहेब फाल्के के नाम का अवार्ड हासिल करना मेरे लिए बेहद गर्व की बात है, यह पल मेरे लिए यादगार रहा। नजीबाबाद के जोगीरमपुरी निवासी कसीम हैदर कसीम को अवार्ड मिलने पर स्वजनों सहित गांव में खुशी की लहर है। आर्य कन्या कालेज के प्रबंधक बने पवन

नजीबाबाद के आर्य कन्या इंटर कालेज में रस्साकशी तेज हो गई। संयुक्त शिक्षा निदेशक ने पवन आर्य को प्रबंधक पद पर बने रहने और प्रबंध समिति को पूर्ववत कार्य करते रहने के आदेश दिए हैं।

संयुक्त शिक्षा निदेशक मनोज कुमार द्विवेदी ने जिला विद्यालय निरीक्षक, आर्य कन्या इंटर कालेज की प्रधानाचार्या सहित आर्य कन्या इंटर कालेज की प्रबंध समिति के सदस्यों सहित कालेज से जुड़े कार्यालय को आदेश प्रेषित किया है। संयुक्त शिक्षा निदेशक ने माननीय उच्च न्यायालय के पारित आदेश के अनुपालन में प्रकरण का निस्तारण होने एवं आर्य प्रतिनिधि सभा के प्रधान पद की स्थिति स्पष्ट होने के उपरांत संस्था प्रबंधक के पद पर नवीन निर्णय होने तक जिला विद्यालय निरीक्षक आदेश के क्रियान्वयन को अग्रिम आदेशों तक स्थगित किया है। गौरतलब है कि हाल ही में जिला विद्यालय निरीक्षक ने हेमेंद्र सिंह को आर्य कन्या इंटर कालेज का नवीन प्रशासन नियुक्त किया था। संयुक्त शिक्षा निदेशक ने जिला विद्यालय निरीक्षक के आदेश पर रोक लगाते हुए पवन आर्य को प्रबंधक और प्रबंध समिति को पूर्ववत कार्य करते रहने के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी