धूमधाम से मनाया क्लब का अधिष्ठापन समारोह

धामपुर में इनर व्हील क्लब धामपुर रॉयल्स का अधिष्ठापन समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट 310 की चेयरमैन ने क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं इस मौके पर क्लब की ओर से एक निर्धन कन्या को सिलाई मशीन भेंट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:20 PM (IST)
धूमधाम से मनाया क्लब का अधिष्ठापन समारोह
धूमधाम से मनाया क्लब का अधिष्ठापन समारोह

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर में इनर व्हील क्लब धामपुर रॉयल्स का अधिष्ठापन समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट 310 की चेयरमैन ने क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं इस मौके पर क्लब की ओर से एक निर्धन कन्या को सिलाई मशीन भेंट की गई।

शुक्रवार को एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट 310 की चेयरमैन सोनल भाटिया ने 2021-22 की नवनिर्वाचित अध्यक्षा सोनिका गुप्ता, सचिव श्वेता मेहरोत्रा, कोषाध्यक्ष सरिता गोयल, आईएसओ ज्योति अग्रवाल, एडिटर सोनिया कर्नवाल, उपाध्यक्ष यशिका गुप्ता एवं सभी सदस्याओं को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। वहीं इसमें इस वर्ष की पिक फ‌र्स्ट व शेरोज थीम के अंतर्गत क्लब ने एक निर्धन कन्या को एक सिलाई मशीन भी भेंट की तथा महिला सशक्तिकरण के अंतर्गत स्वरोजगार करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया7

धरती की सुरक्षा हेतु कार्यक्रम में शामिल होने वाले अतिथियों को एलोवेरा, नीम, कढ़ी पत्ता, तुलसी, गिलोय आदि के पौधे भेंट किए गए। वहीं रोटरी क्लब धामपुर रॉयल्स से पधारे सुनील गुप्ता, राजीव गुप्ता, विवेक जैन, डा. अमित गुप्ता को भी स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सीमा सिघल, राखी गुप्ता, शालिनी गुप्ता, योजना गुप्ता, सुनीता रानी, सविता जैन, कविता सिसौदिया, नविता शर्मा, प्रियंका अग्रवाल, छवि अग्रवाल, प्रीति शर्मा, आरती जैन, नीरजा सिंह, शालिनी मित्तल, छाया शर्मा, रिप्पी कौर आदि उपस्थित रहीं।

एलआइयू प्रभारी को किया सम्मानित

धामपुर। भारतीय किसान य्रूनियन के तत्वावधान में शुक्रवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं ने एलआइयू प्रभारी को संगठन की टोपी व शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

धामपुर में तैनात एलआइयू प्रभारी 31 अगस्त को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। भारतीय किसान यूनियन ने सेवानिवृत्त होने से एक दिन पहले ही एलआइयू प्रभारी आनंद सिंह को यूनियन की टोपी व शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। भाकियू ब्लाक अध्यक्ष दुष्यंत राणा ने कहा कि धामपुर में उनका सेवाकाल सराहनीय रहा है। इस मौके पर राजेंद्र सिंह, अजय कुमार, अरविद राजपूत, शुभम शर्मा, यशपाल सिंह, महेंद्र सिंह, दलवीर सिंह, सुरेंद्र सिंह, परवेंद्र सिंह, पदम सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी