बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर आयकर सर्वे

आयकर विभाग की टीम बुधवार को बसपा सांसद मलूक नागर के बिजनौर में बिदुर कुटी मार्ग पर स्थित आवास पर सर्वे के काम में जुटी हुई है। इस दौरान सांसद की कोठी का गेट बंदकर बाहर पीएसी तैनात की गई। कोठी में घुसने वाले अनावश्यक लोगों की आवाजाही पर पाबंदी लगा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 06:59 PM (IST)
बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर आयकर सर्वे
बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर आयकर सर्वे

बिजनौर, जेएनएन। आयकर विभाग की टीम बुधवार को बसपा सांसद मलूक नागर के बिजनौर में बिदुर कुटी मार्ग पर स्थित आवास पर सर्वे के काम में जुटी हुई है। इस दौरान सांसद की कोठी का गेट बंदकर बाहर पीएसी तैनात की गई। कोठी में घुसने वाले अनावश्यक लोगों की आवाजाही पर पाबंदी लगा दी गई है।

दिल्ली, लखनऊ, नोएडा और मुरादाबाद के आयकर विभाग के 15 अधिकारियों की टीम बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे से चार गाड़ियों में सवार होकर बिजनौर-विदुकुटी मार्ग स्थित सासंद बिजनौर के आवास पर पहुंची। इन अधिकारियों ने कोठी में घुसते ही गेट बंदा करा दिया और गेट पर पीएसी के जवानों के डयूटी लगा दी। वहीं, लोगों के कोठी में अनावश्यक रूप से घुसने पर पाबंदी लगाकर टीम सर्वे में जुट गई। हालांकि सांसद मलूक नागर घर में नहीं हैं और ना उनका बिजनौर जिले में कोई कारोबार है। स्थानीय पुलिस और प्रशासन को इस सर्वे से दूर रखा गया है। आयकर विभाग की टीम पीएसी के जवानों को साथ ले आई है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई से लोग सकते में है। लोगों की समझ में अभी तक यह आया कि आखिर सांसद के मकान में चल रहे सर्वे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है। नौ घंटे से आयकर विभाग की टीमें कोठी के अंदर है। लोकसभा चुनाव से पूर्व मलूक नागर ने विदुरकुटी मार्ग पर कोठी खरीदी थी। सांसद का कारोबार हापुड, नोएडा समेत देश में कई स्थानों पर कारोबार है। बसपा में शामिल होने के बाद से मलूक नागर पार्टी सुप्रीमों मायावती के नजदीक रहे है और वर्तमान में सांसद होने के साथ लोकसभा में बसपा दल के नेता है।

chat bot
आपका साथी