विद्युत आपूर्ति में सुधार कराएं अधिकारी

नजीबाबाद क्षेत्र के तीनों निकायों में विद्युत अव्यवस्था में सुधार नहीं हो पाने पर एक बार फिर से समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता सड़कों पर निकले। सपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को आदर्शनगर बिजलीघर पहुंचकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:22 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:22 AM (IST)
विद्युत आपूर्ति में सुधार कराएं अधिकारी
विद्युत आपूर्ति में सुधार कराएं अधिकारी

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद क्षेत्र के तीनों निकायों में विद्युत अव्यवस्था में सुधार नहीं हो पाने पर एक बार फिर से समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता सड़कों पर निकले। सपा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को आदर्शनगर बिजलीघर पहुंचकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

वरिष्ठ सपा नेता फुरकान खां के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता नफीस अहमद, गुलफाम खां, मकबूल रिजवी, आफताब, मोहम्मद इकराम आदि ने तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। इसमें नजीबाबाद के मोहल्ला जाब्तागंज की नई बस्ती में विद्युतीकरण कराने, लो-वोल्टेज की समस्या का समाधान कराने की मांग की। साथ ही नगर पंचायत जलालाबाद के मोहल्ला गौतमनगर, काजियान, कुरैशियान में पिछले एक वर्ष से लो-वोल्टेज की समस्या का निराकरण करने, मोबाइल टावर, नलकूप संचालन के लिए अलग से कनेक्शन देने की मांग की। वहीं, साहनपुर के मोहल्ला सानियान, जाटान, शामिन में लो-वोल्टेज एवं ट्रांसफार्मर के बार-बार फ्यूज उड़ने की समस्या का भी स्थाई निराकरण करने की मांग की। एसडीओ ने सुधार का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में नफीस अहमद, इकराम, इंतजार, इकबाल, हरपाल, साजिद, दीपक, आकिल, रामपाल, पवन, जीशान, आजाद, शादाब, जैद, कोमल आदि शामिल रहे। डा. मंजू मिला सम्मान

अंतरराष्ट्रीय संस्था ग्लोबल सेवा फंड की ओर कवयित्री डा. मंजू जौहरी को सम्मानित किया गया। हाल ही में संस्था की ओर से ई-काव्य गोष्ठी आयोजित हुई थी। अमेरिका, कनाडा, सिगापुर आदि विभिन्न देशों से आए साहित्यकारों ने सावन विषय पर काव्य पाठ किया। ग्लोबल सेवा फंड की संस्थापिका व अध्यक्ष शशि चोपड़ा कवयित्री मंजू जौहरी की रचनाओं को सराहा।

आरजेपी कालेज में हुई गोष्ठी

आरजेपी इंटर कालेज बिजनौर में प्रधानाचार्य कैप्टन बिशनलाल की अध्यक्षता में एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी में सड़क सुरक्षा के लिए शिक्षकों, छात्रों एवं अभिभावकों का सामूहिक योगदान किस प्रकार हितकारी और सफल सिद्ध हो सकता है। उस पर चर्चा की गई। प्रधानाचार्य कैप्टन बिशन लाल ने कहा की सड़क पर चलते समय सभी नियमों का पालन करना प्रत्येक नागरिक के लिए आवश्यक है और सभी के लिए सुरक्षा प्रदान करने वाला भी है।

chat bot
आपका साथी