गुलदार नहीं पकड़ा गया तो करेंगे आंदोलन

बिजनौरजेएनएन। भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) की मासिक पंचायत सोमवार को गन्ना समिति परिसर में आयोजित की गई। पंचायत वक्ताओं ने कहा कि जिले भर में गुलदार का भय व्याप्त है। वन विभाग एवं प्रशासन गुलदार को पड़ने में नाकाम साबित हो रहा है। जल्द ही गुलदार नहीं पकड़ा गया तो यूनियन आंदोलन चलाने को बाध्य होगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 10:38 PM (IST)
गुलदार नहीं पकड़ा गया तो करेंगे आंदोलन
गुलदार नहीं पकड़ा गया तो करेंगे आंदोलन

गुलदार नहीं पकड़ा गया तो करेंगे आंदोलन

बिजनौर,जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन (लोकशक्ति) की मासिक पंचायत सोमवार को गन्ना समिति परिसर में आयोजित की गई। पंचायत वक्ताओं ने कहा कि जिले भर में गुलदार का भय व्याप्त है। वन विभाग एवं प्रशासन गुलदार को पड़ने में नाकाम साबित हो रहा है। जल्द ही गुलदार नहीं पकड़ा गया तो यूनियन आंदोलन चलाने को बाध्य होगी।

गन्ना समिति परिसर में आयोजित पंचायत में जिलाध्यक्ष चौधरी वीर सिंह सहरावत ने कहा कि जंगल में आदमखोर गुलदार का भय है। किसान गुलदार के भय से खेतों पर काम करने नहीं जा पा रहे हैं। किसानों को उनकी फसल का भुगतान समय से नहीं मिल पा रहा है। शासन प्रशासन खामोश है। यदि वन विभाग एवं प्रशासन समय से नहीं चेता तो वह यूनियन आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। पंचायत के बाद यूनियन कार्यकर्ता प्रदर्शन करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे, जहां सांकेतिक धरने के बाद उन्होंने जिलाधिकारी को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन दिया।

अध्यक्षता जिलाध्यक्ष चौधरी वीर सिंह सहरावत ने की। संचालन राष्ट्रीय महासचिव चौधरी पदम सिंह ने किया। पंचायत एवं ज्ञापन देने वालों में योगेंद्र सिंह, राम कुमार, मंगल सिंह, अल्ताफ, योगेंद्र, धर्मवीर सिंह, अमरीश कुमार, अर्पण कुमार, कमल सिंह, नफीसा, मेघपाल सिंह, आजम, बदलू खां समेत बड़ी संख्या में किसान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी