मकान में आग लगने से नकदी समेत हजारों का सामान जला

नहटौर के गांव गोपाल जोत निवासी पुखराज सिंह के मकान में बिजली शार्ट सर्किट से शनिवार शाम आग लग गई थी। अचानक लगी आग से परिवार में अफरा तफरी मच गई तथा उन्होंने शोर मचा दिया। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग से 10 हजार रुपये की नकदी कपड़े खाने-पीने का सामान जल गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:27 PM (IST)
मकान में आग लगने से नकदी समेत हजारों का सामान जला
मकान में आग लगने से नकदी समेत हजारों का सामान जला

बिजनौर, जेएनएन। नहटौर के गांव गोपाल जोत निवासी पुखराज सिंह के मकान में बिजली शार्ट सर्किट से शनिवार शाम आग लग गई थी। अचानक लगी आग से परिवार में अफरा तफरी मच गई तथा उन्होंने शोर मचा दिया। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग से 10 हजार रुपये की नकदी, कपड़े, खाने-पीने का सामान जल गया। शोर सुनकर आए ग्रामीणों ने इसकी जानकारी विद्युत विभाग के अफसरों को देते हुए आपूर्ति बंद कराई। तब जाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। पुलिस भी मौके पर पहुंची। दारोगा सुनील राठी ने बताया कि आग शार्ट सर्किट के माध्यम से अचानक लगी थी। इससे कोई बड़ी घटना नहीं हुई तथा आग को ग्रामीणों के सहयोग से काबू पा लिया गया। - - - - - -

हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बढ़ापुर: गांव रायपुर गढ़ी निवासी पूर्व प्रधान ने गांव के ही एक व्यक्ति पर पुत्रों के साथ मिलकर लाठी-डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना क्षेत्र के गांव रायपुर गढ़ी निवासी पूर्व प्रधान राजेन्द्र सिंह ने थाने में दी तहरीर में कहा कि वह अपने भाई रामकुमार सिंह के साथ घर के बाहर खड़ा हुआ था। तभी पास के रहने वाले महिपाल सिंह व उसके पुत्र अजय व रितिल उनके साथ गालीगलौज करने लगे। जिसका उन दोनों भाइयों ने विरोध किया। विरोध करने पर तीनों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने राजेंद्र सिंह की तहरीर पर महिपाल व उसके दोनों पुत्र अजय व रितिल के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी