आनर किलिंग: प्रेम प्रसंग में बहन की गला दबाकर हत्या

प्रेम प्रसंग के चलते बड़े भाई ने रविवार सुबह अपनी नाबालिग बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। वह चचेरे भाई से निकाह करने की जिद कर रही थी। आरोपित शनिवार को दिल्ली से बहन को समझाने के लिए अपने घर आया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भाई को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:49 PM (IST)
आनर किलिंग: प्रेम प्रसंग में बहन की गला दबाकर हत्या
आनर किलिंग: प्रेम प्रसंग में बहन की गला दबाकर हत्या

जेएनएन, बिजनौर। प्रेम प्रसंग के चलते बड़े भाई ने रविवार सुबह अपनी नाबालिग बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। वह चचेरे भाई से निकाह करने की जिद कर रही थी। आरोपित शनिवार को दिल्ली से बहन को समझाने के लिए अपने घर आया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भाई को गिरफ्तार कर लिया।

नगर के एक मोहल्ला निवासी 15 वर्षीया किशोरी की रविवार सुबह बड़े भाई ने हत्या कर दी गई। स्वजन उसे दफनाने की तैयारी कर रहे थे। तभी मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को जानकारी दे दी। पुलिस जांच में सामने आया कि किशोरी का पड़ोस के ही चचेरे भाई से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक जून को दोनों घर से भाग गए थे। समझाने पर 10 जून को दोनों अपने-अपने घर लौट आए। ये निकाह करने की जिद पर अड़े थे। किशोरी का बड़ा भाई शारिक शनिवार को अपनी बहन को समझाने दिल्ली से नगीना आया था। जब वह नहीं मानी तो रविवार सुबह पांच बजे शारिक ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, जबकि किशोरी के पिता ने बताया कि भाई-बहन में कहासुनी हो गई थी। भाई ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे एसपी देहात संजय कुमार और सीओ नगीना सुमित शुक्ला ने घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। इस मामले में थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित शारिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी