होमगार्ड प्लाटून कमांडर के बेटे की घर में घुसकर हत्या

नहटौर क्षेत्र के फुलसंदी गांव में मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में होमगार्ड के प्लाटून कमांडर के बेटे की घर में घुसकर लाठी-सरियों से पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने बचाने आए बड़े भाई और पड़ोसी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित पिता और उसके तीन पुत्रों पर मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:22 PM (IST)
होमगार्ड प्लाटून कमांडर के बेटे की घर में घुसकर हत्या
होमगार्ड प्लाटून कमांडर के बेटे की घर में घुसकर हत्या

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर क्षेत्र के फुलसंदी गांव में मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में होमगार्ड के प्लाटून कमांडर के बेटे की घर में घुसकर लाठी-सरियों से पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपितों ने बचाने आए बड़े भाई और पड़ोसी को भी घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित पिता और उसके तीन पुत्रों पर मुकदमा दर्ज किया है।

नहटौर थाना क्षेत्र के फुलसंदी गांव निवासी शूरवीर सिंह होमगार्ड में प्लाटून कमांडर हैं। शनिवार शाम उनका बेटा अमित गांव की एक दुकान पर सामान लेने गया था। दुकान पर ही उसका मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर गांव के शिवम पुत्र ओंकार से कहासुनी हो गई थी। उस समय लोगों ने बीच-बचाव करा दिया। आरोप है कि कुछ समय बाद ओंकार ने अपने तीन बेटे शर्दुल, शिवम और शगुन के साथ लाठी-डंडे और सरियों से लैस होकर अमित पर घर में घुसकर हमला कर दिया। सिर और मुंह पर सरियों से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बचाने आए उसके बड़े भाई शोभित व पड़ोसी सतेंद्र को भी बुरी तरह पीटा और वहां से भाग गए।

स्वजन अमित को सीएचसी ले गए, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। शोभित और सतेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी पूर्वी अनित कुमार व सीओ अजय अग्रवाल ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

पेट्रोल पंप पर मारपीट में आया था शिवम का नाम

आरोपित पहले भी विवादों में रहे हैं। शिवम का नाम नहटौर पेट्रोल पंप पर भी मारपीट में आया था। इसके अलावा हल्दौर की एक घटना में भी इनका नाम जुड़ा था।

इनका कहना है..

अमित के पिता की तहरीर पर ओंकार और उसके तीन बेटे शर्दुल, शिवम और शगुन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

-डा. धर्मवीर सिंह, एसपी।

chat bot
आपका साथी