हिदू संगठनों ने तांडव का विरोध किया तेज

धामपुर में वेब सीरीज तांडव का हिदू संगठनों ने विरोध तेज कर दिया है। बुधवार को हिदू जागरण मंच ने धामपुर में फिल्म के कालाकारों का पुतला फूंका। उन्होंने कालाकारों व निर्देशक पर हिदू धर्म के अपमान का आरोप लगाया। वहीं नहटौर में हिदू युवा वाहिनी ने पुलिस को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:08 PM (IST)
हिदू संगठनों ने तांडव का विरोध किया तेज
हिदू संगठनों ने तांडव का विरोध किया तेज

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर में वेब सीरीज तांडव का हिदू संगठनों ने विरोध तेज कर दिया है। बुधवार को हिदू जागरण मंच ने धामपुर में फिल्म के कालाकारों का पुतला फूंका। उन्होंने कालाकारों व निर्देशक पर हिदू धर्म के अपमान का आरोप लगाया। वहीं नहटौर में हिदू युवा वाहिनी ने पुलिस को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

वेब सीरीज तांडव का विरोध तेज होता जा रहा है। कई हिदू संगठन इसके विरोध में उतर आए हैं। बुधवार को हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान सहित अन्य कलाकारों और निर्देशक का पुतला जलाया। कार्यकर्ता नगीना चौक पर एकत्र हुए जहां विरोध प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की। मंच के नगराध्यक्ष मोहित रस्तौगी ने कहा कि तांडव फिल्म में हिदू देवी देवताओं का अपमान जानबूझ कर किया गया है। इसके विरोध में पूरे देश में एफआइआर दर्ज करवाई जा रही है। कार्यकर्ताओं ने पुतला जलाकर अपना विरोध जताया। इस मौके पर सचिन पंडित, अंकुर गोयल, अक्षत रस्तौगी, आशीष शर्मा, मोहित राजपूत, दीपक दिवाकर, पारस पुष्पक आदि शामिल रहे।

नहटौर: हिन्दू युवा वाहिनी का एक प्रतिनिधिमंडल नहटौर कोतवाली पहुंचा। जहां ज्ञापन सौंपकर तांडव फिल्म के कलाकारों व निर्माता-निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ उप निरीक्षक परवेन्द्र तोमर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान रोहित राणा, रिकू, धर्मेंद्र सैनी, सुमित वाल्मीकि, पवन ढाका, डा. राहुल कश्यप, शैलेंद्र चौधरी, अरुण आदि शामिल रहे। तांडव फिल्म निर्माता का पुतला फूंका

नजीबाबाद में हिदू जागरण मंच ने फिल्म तांडव में देवी-देवता का मजाक उड़ाए जाने को लेकर रोष व्यक्त किया। प्रदर्शनकारियों ने गुरुद्वारा तिराहे पर फिल्म निर्माता के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने फिल्म सेंसर बोर्ड से फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। हिदू जागरण मंच के खंड संयोजक हिमांशु भारद्वाज के नेतृत्व में कार्यकर्ता नजीबाबाद-कोटद्वार मार्ग पर गुरुद्वारा तिराहे पर एकत्र हुए और वेब सीरीज फिल्म तांडव में देवी-देवता का मजाक उड़ाए जाने पर रोष व्यक्त किया। प्रदर्शनकारियों में रोहन पंडित, ललित चौहान, गगन शर्मा, दर्पण चौहान सहित आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी