बैडमिटन में हिमेश-उरूबा की जोड़ी विजयी

नजीबाबाद स्थित नार्थ इंडिया ग्रुप आफ कालेजेज में प्रबंधन विभाग की ओर से बैडमिटन प्रतियोगिता आयोजित की गई। फाइनल मुकाबले में हिमेश प्रकाश व उरूबा की टीम विजयी रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:50 PM (IST)
बैडमिटन में हिमेश-उरूबा की जोड़ी विजयी
बैडमिटन में हिमेश-उरूबा की जोड़ी विजयी

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद स्थित नार्थ इंडिया ग्रुप आफ कालेजेज में प्रबंधन विभाग की ओर से बैडमिटन प्रतियोगिता आयोजित की गई। फाइनल मुकाबले में हिमेश प्रकाश व उरूबा की टीम विजयी रही।

शनिवार को कालेज परिसर में आयोजित हुई बैडमिटन प्रतियोगिता का शुभारंभ संस्थान के प्रबंधक निदेशक अवनीश अग्रवाल एवं कार्यकारी निदेशक अभिनव अग्रवाल ने किया। अवनीश अग्रवाल ने कहा कि बैडमिटन का ऐसा खेल है, जो सीमित जगह पर सीमित समय के लिए खेला जाता है। इसमें न केवल रोमांच शिखर पर पहुंच जाता है, बल्कि शरीर एवं मस्तिष्क की अच्छी कसरत भी हो जाती है। प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाली छह युगल टीमों में फाइनल में हिमेश प्रकाश व उरूबा और मोहम्मद अर्शियान व कनिका रघुवंशी की जोड़ी पहुंची। रोमांचक मुकाबले में हिमेश प्रकाश व उरूबा की जोड़ी 19-14 के अंतर से विजयी रहे। प्रतियोगिता आयोजन के दौरान डायरेक्टर डा. विधु द्विवेदी, प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्ष मोहित गर्ग, प्राचार्या डा. नीलावती ने विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। इस मौके पर उज्ज्वल कुमार, आशीष भारद्वाज, अमन रस्तोगी, तस्बीहा अंसारी, अनकुंपा जैन आदि का सहयोग रहा। समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करें

गांव अलीनगर पालनी में शिरोमणि संत रविदास की लीला का आयोजन किया गया। भाजपा युवा मोर्चा के मंडलाध्यक्ष संदीप राजपूत ने लीला का शुभारंभ किया। इस दौरान संत रविदास के उपदेशों को अपनाते हुए जीवन में आगे बढ़ने की सीख दी गई।

इस मौके पर संदीप राजपूत ने संत रविदास के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि समाज को उनके जीवन से शिक्षा लेते हुए समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करना चाहिए। शिरोमणि संत रविदास ने आदर्श जीवन का परिचय देते हुए सभी को बुराइयों से दूर रहने और समाज में शांति का संदेश दिया था। इस दौरान कमेटी पदाधिकारियों ने अतिथियों को बाबा साहेब आंबेडकर का चित्र भेंट कर सम्मानित किया। लीला मंचन में कमेटी संचालक महिपाल सिंह, सचिव भूप सिंह, राजेंद्र सिंह, योगेश कुमार, ऋषि चरण सिंह, सोमपाल सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी