जनता तक पहुंचें सरकार की योजनाएं: ओमकुमार

नहटौर ब्लाक परिसर स्थित सभागार में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि नहटौर विधायक ओमकुमार ने नवनिर्वाचित बीडीसी और ग्राम प्रधानों को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक ओमकुमार ने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं आम जनता तक पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:01 PM (IST)
जनता तक पहुंचें सरकार की योजनाएं: ओमकुमार
जनता तक पहुंचें सरकार की योजनाएं: ओमकुमार

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर ब्लाक परिसर स्थित सभागार में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि नहटौर विधायक ओमकुमार ने नवनिर्वाचित बीडीसी और ग्राम प्रधानों को सम्मानित किया। इस दौरान मुख्य अतिथि विधायक ओमकुमार ने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं आम जनता तक पहुंचे।

विधायक ओमकुमार ने ग्राम प्रधान और बीडीसी से कहा कि क्षेत्र के विकास में बिना किसी भेदभाव के कार्य कराएं। सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ आम जनमानस को पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाना चाहिए। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख राकेश चौधरी तथा संचालन मनोज चिकारा ने किया। जिससे ग्रामीण अंचलों में समस्या से लोगों को जूझना न पड़े। इस दौरान जिला महामंत्री मुकेंद्र त्यागी, मनोज हिटलर, मनोज चिकारा, शोभित त्यागी, कुलबीर चौधरी, धनंजय, सिद्धांत जैन आदि मौजूद रहे।

गांवों में विकास कार्य कराएं ग्राम प्रधान

जलीलपुर ब्लाक के ड्वाकरा हाल में आयोजित बीडीसी व प्रधान अभिनंदन समारोह में बोलते हुए क्षेत्रीय विधायक कमलेश सैनी ने कहा कि विरोधाभास समाप्त कर प्रधान गांवों में विकास कराने पर ध्यान केंद्रित करें। साथ ही उन्होंने सरकार की योजनाओं के बारे में बताते हुए उनका लाभ जनता तक पहुंचाने पर भी जोर दिया।

ब्लाक प्रमुख कुंतेश देवी की अध्यक्षता व जिला पंचायत सदस्य कमल कश्यप के संचालन में आयोजित अभिनंदन समारोह में विधायक कमलेश सैनी ने नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों को शुभ शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया, बिजली निर्बाध रूप से देने के अलावा अन्य विकास कार्यों पर कार्य किया है। उन्होंने प्रदेश में संचालित सभी योजनाओं को विस्तारपूर्वक बताया। समारोह में सौरभ चौधरी, भूपेंद्र चौधरी, पूर्व जिला अध्यक्ष सुमन त्यागी व दुष्यंत कुमार आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।

chat bot
आपका साथी