समस्याओं के समाधान को दिया एसडीएम को ज्ञापन

विभिन्न समस्याओं के निदान की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन से जुड़े किसानों ने शुक्रवार को एसडीएम उमेश मिश्र को ज्ञापन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Jun 2019 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jun 2019 06:27 AM (IST)
समस्याओं के समाधान को  दिया एसडीएम को ज्ञापन
समस्याओं के समाधान को दिया एसडीएम को ज्ञापन

बिजनौर, जेएनएन। विभिन्न समस्याओं के निदान की मांग को लेकर भारतीय किसान यूनियन से जुड़े किसानों ने शुक्रवार को एसडीएम उमेश मिश्र को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि ऊर्जा निगम निर्धारित समयावधि में फुंके ट्रांसफार्मरों को ठीक नहीं करा रहा है। इस कारण किसान अपनी फसलों की सिचाई नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में फसलें सूखने की कगार पर पहुंच गई हैं।

आरोप था कि ऊर्जा निगम के कर्मचारी फुंके ट्रांसफार्मरों को बदलने के नाम पर किसानों से अवैध वसूली कर रहे हैं। ज्ञापन में इन ट्रांसफार्मरों को ठीक कराने, लाइनमैन द्वारा किसान से लिए पैसे वापस कराने, ग्राम मिलक सादात में नई लाइनें डलवाकर आपूर्ति किए जाने, किसानों का समस्त गन्ना भुगतान ब्याज सहित तुरंत दिए जाने, कोटद्वार से आ रहे खनन वाहनों पर समीपुर से होते हुए गुलालवाली पुल से आवागमन बंद कराने आदि की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में सरदार संदीप सिंह, अमीर अहमद, राजेन्द्र सिंह, रामसिंह, इमरान, दीपक, उस्मान अहमद, बाबूराम तालान, तसलीम, सलमान, चरत सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी