सऊदी से लौटा युवक बना जहरखुरानों का शिकार

आकू (बिजनौर) सऊदी अरब से देश लौटे एक युवक व उसके बहनोई को जहर खुरानी गिरोह ने लूट लिया। युवक व उसका बहनोई दिल्ली से बिजनौर आए थे जहां एक मैजिक गाड़ी द्वारा वे कोटद्वार जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Apr 2019 10:27 PM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2019 10:27 PM (IST)
सऊदी से लौटा युवक बना  जहरखुरानों का शिकार
सऊदी से लौटा युवक बना जहरखुरानों का शिकार

आकू (बिजनौर) : सऊदी अरब से देश लौटे एक युवक व उसके बहनोई को जहर खुरानी गिरोह ने लूट लिया। युवक व उसका बहनोई दिल्ली से बिजनौर आए थे, जहां एक मैजिक गाड़ी द्वारा वे कोटद्वार जा रहे थे।

शनिवार सुबह दोनों युवक नहटौर के हल्दौर चौराहे पर बेहोशी की हालत में पड़े मिले। बताया गया है कि अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कासमपुरगढ़ी मानियावाला निवासी मोहसिन पुत्र इस्लामुद्दीन सऊदी अरब में नौकरी करता है। वह शुक्रवार को रात्रि में करीब 9 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा था। वहां उसे लेने के लिए उसका बहनोई कोटद्वार निवासी मो.इरशाद गया था। दोनों बस द्वारा दिल्ली से बिजनौर शनिवार तड़के चार बजे पहुंचे। दोनों रोडवेज बस स्टैंड के सामने बने स्टैंड से एक मैजिक गाड़ी में कोटद्वार जाने के लिए बैठ गए। उसमें पहले से ही कुछ लोग बैठे थे। रास्ते में दोनों बेहोश गए। नहटौर के हल्दौर चौराहे पर पहुंचने के बाद गाड़ी का चालक दोनों को उतारकर चला गया।

युवकों को पड़ा देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। इसी दौरान मोहसिन के जेब से मोबाइल निकालकर परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों ने नहटौर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को घटना के बारे में बताया। रिश्तेदारों ने दोनो को निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। कोतवाल जीत सिंह का कहना है कि दोनों युवक अभी बेहोशी की हालत में हैं। उनके होश आने पर ही मामले की पूरी जानकारी मिल पाएगी।

chat bot
आपका साथी