गांधीनगर क्लब मुजफ्फरनगर ने जीती वालीबाल प्रतियोगिता

गांव पीपलसाना में हुई दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का शनिवार की रात समापन हो गया। इसमें गांधीनगर क्लब मुजफ्फरनगर ने टूर्नामेट जीता।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:42 PM (IST)
गांधीनगर क्लब मुजफ्फरनगर ने जीती वालीबाल प्रतियोगिता
गांधीनगर क्लब मुजफ्फरनगर ने जीती वालीबाल प्रतियोगिता

बिजनौर, जेएनएन: गांव पीपलसाना में हुई दो दिवसीय वालीबाल प्रतियोगिता का शनिवार की रात समापन हो गया। प्रतियोगिता में मुजफ्फरनगर की टीम ने ट्राफी जीती। विजयी टीम को नगद पुरस्कार के अलावा ट्राफी देकर सम्मानित किया गया।

श्रीकांत तोमर मेमोरियल के तत्वावधान में हुए वालीबाल स्टेट टूर्नामेंट में शनिवार रात अंतिम दिन गांव पहुंचे मुख्य अतिथि उप जिलाधिकारी हिमांशु वर्मा, सीओ चांदपुर शुभ सुचित व तहसीलदार सुनील कुमार ने खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं दी। विशिष्ट अतिथि सचिन अहलावत ने भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ राजाराम सिंह ने फीता काटकर किया। प्रतियोगिता में 35 टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में गांधीनगर क्लब मुजफ्फरनगर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्राफी जीती। वहीं, रॉकी क्लब मुजफ्फरनगर द्वितीय तो एमएस पब्लिक स्कूल धनौरा तीसरे स्थान पर रही। प्रथम विजेता को 11 हजार रुपयों की नगद व ट्राफी दी गई। द्वितीय व तृतीय स्थान पर रही टीम को भी पुरस्कृत किया गया। प्रतियोगिता में ग्रामीणों का सहयोग रहा।

पाप काटती है श्रीमद्भागवत कथा

संवाद सूत्र, किरतपुर: श्रीमद् भागवत कथा सुनाते हुए कथाव्यास निधि ध्यानी ने कहा कि श्रीमद्भागवत कथा भवसागर पार उतारने वाली है। कथा सुनने से मनुष्य के जन्मों-जन्मों के पाप कट जाते हैं।

रविवार को अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा सुनाते हुए कथाव्यास निधि ध्यानी ने कहा कि भागवत कथा में सुखदेव के जन्म की कथा तथा कथा में सनकादिक द्वारा सूत जी से सबके कल्याण के लिये प्रश्न पूछने आदि के प्रसंग का विस्तार से वर्णन किया जाएगा। इससे पहले शनिवार को श्री निर्लेश्वर महादेव मंदिर से कलश यात्रा निकाली गई। गणेशदत्त ध्यानी की पुत्री कुमारी निधि ध्यानी किरतपुर में तीसरी भागवत कथा सुना रही हैं। कथा के मुख्य यजमान ठगराम कुकरेती तथा उनकी पत्नी जगदीशवती कुकरेती रहीं। कार्यक्रम में प्रदीप अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, सुनीता ध्यानी, रेखा अग्रवाल, कुमकुम अग्रवाल, सविता अग्रवाल एवं साधना रस्तोगी एडवोकेट आदि ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी