चारमीनार क्षेत्र से बरामद किए चोरी के चार वाहन

नजीबाबाद में पुलिस ने चार मीनार क्षेत्र से दुपहिया वाहन चोरी के आरोपित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी किए चार दुपहिया वाहन भी बरामद किए हैं। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:45 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:45 PM (IST)
चारमीनार क्षेत्र से बरामद किए चोरी के चार वाहन
चारमीनार क्षेत्र से बरामद किए चोरी के चार वाहन

बिजनौर, जेएनएन। नजीबाबाद में पुलिस ने चार मीनार क्षेत्र से दुपहिया वाहन चोरी के आरोपित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की निशानदेही पर चोरी किए चार दुपहिया वाहन भी बरामद किए हैं। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

जनपद में अपराधियों के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर नजीबाबाद पुलिस ने भी अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है। सोमवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मोहल्ला मेहंदीबाग से खंडहर चार मीनार, कांजी हाउस क्षेत्र से मोहल्ला पठानपुरा निवासी दिलशाद पुत्र रमजानी और जीशान पुत्र अहसान को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर चोरी किए गए तीन मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद किए है। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों पर पहले से ही नजीबाबाद थाने में दो-दो मुकदमें दर्ज हैं। बरामद वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की धरपकड़ का अभियान जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी