दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित समेत चार गिरफ्तार

शहर कोतवाली पुलिस ने चाचा-भतीजे हत्याकांड में मुख्य आरोपित अनुज उसकी पत्नी लवली समेत दो और आरोपित को गिरफ्तार किया है। दंपती पर 50 हजार रुपये का इनाम था। प्रकाश में आए दो नए आरोपितों ने घटना के दिन रेकी की थी और वाट्सएप पर मैसेज कर अनुज को अंकुर के बारे में लोकेशन दी थी। आरोपितों के पास से लाइसेंसी बंदूक मोबाइल और बाइक बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 11:14 PM (IST)
दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित समेत चार गिरफ्तार
दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित समेत चार गिरफ्तार

जेएनएन, बिजनौर। शहर कोतवाली पुलिस ने चाचा-भतीजे हत्याकांड में मुख्य आरोपित अनुज, उसकी पत्नी लवली समेत दो और आरोपित को गिरफ्तार किया है। दंपती पर 50 हजार रुपये का इनाम था। प्रकाश में आए दो नए आरोपितों ने घटना के दिन रेकी की थी और वाट्सएप पर मैसेज कर अनुज को अंकुर के बारे में लोकेशन दी थी। आरोपितों के पास से लाइसेंसी बंदूक, मोबाइल और बाइक बरामद हुई है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव धौकलपुर निवासी शिक्षक धीर सिंह और भतीजे अंकुर की नौ मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस हत्याकांड का राजफाश करते हुए आकाश राठी निवासी धीराहेड़ी थाना भोपा जिला मुजफ्फरनगर, सुमित निवासी राना नंगला थाना स्योहारा और कृष्णा निवासी धौकलपुर को गिरफ्तार किया था। जबकि अनुज एवं उसकी पत्नी लवली, भाई नितिन निवासी धौकलपुर शहर कोतवाली और दोस्त विवेक निवासी किठौली थाना जानी जिला मेरठ फरार हो गए थे। नितिन एसएसबी में जवान है और बिहार मिदनापुर में तैनात है। उसके खिलाफ भी गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका हैं। एसपी ने अनुज और उसकी पत्नी लवली की गिरफ्तारी पर पचास हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी।

शनिवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपित अनुज, उसकी पत्नी लवली को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायर भी किया। दंपती से पूछताछ के बाद गांव की ही हर्ष कौशिक उर्फ हनी व टीकम उर्फ भोले को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोप है कि हनी और भोले वीडियो काल और वाट्सएप के माध्यम से अनुज से जुड़े हुए थे। हनी ने ही अंकुर के बारे में जानकारी दी थी। इसके बाद आरोपितों ने बिजनौर लौटकर घटना को अंजाम दिया। एसपी ने बताया कि आरोपितों पर एनएसए की कार्रवाई की जा रही है। नितिन की गिरफ्तारी के लिए टीम बिहार भेजी जा रही है। आरोपितों के पास लाइसेंसी बंदूक बरामद हुई है। इसी से हत्या की गई थी। यह अनुज के साले सुमित की थी। सुमित के पिता की हत्या के बाद यह लाइसेंस उन्हें मिला था। सुमित दूसरी लाइसेंस बंदूक के साथ पहले ही जेल जा चुका है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में शहर कोतवाल राधेश्याम, जर्रार हुसैन, अरविद पंवार, राजीव शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी