चौकीदार की मौत मामले में वन विभाग ने की जांच

नहटौर क्षेत्र के गांव जरीफपुर चतर में शुक्रवार सुबह मछली पालन तालाब के चौकीदार का रक्तरंजित शव मिला था। देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी जानवर के हमले से मौत की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने वन विभाग को भी सूचित किया था जिसके आधार पर शनिवार शाम वन विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:37 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:37 AM (IST)
चौकीदार की मौत मामले में वन विभाग ने की जांच
चौकीदार की मौत मामले में वन विभाग ने की जांच

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर क्षेत्र के गांव जरीफपुर चतर में शुक्रवार सुबह मछली पालन तालाब के चौकीदार का रक्तरंजित शव मिला था। देर शाम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी जानवर के हमले से मौत की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने वन विभाग को भी सूचित किया था, जिसके आधार पर शनिवार शाम वन विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

नहटौर के गांव जरीफपुर चतर में 70 वर्षीय बलराम सैनी पुत्र गेंदा सैनी का रक्तरंजित शव शुक्रवार सुबह उनके पोते ने तालाब के पास देखा था। बलराम सैनी पिछले छह सालों से तालाब की चौकीदारी करते थे। एसपी ग्रामीण राम अर्ज सहित फारेंसिक टीम व डाग स्क्वायड ने जांच की थी। शुक्रवार देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी जानवर से हमले से मौत की पुष्टि हुई थी। पुलिस की सूचना पर शनिवार शाम धामपुर वन विभाग के क्षेत्राधिकारी संतोष मठपाल अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

संतोष मठपाल ने बताया कि टीम ने घटना स्थल का गहनता से निरीक्षण किया है। लेकिन शुरुआती जांच में तालाब और चौकीदार की झोपड़ी के पास अभी किसी जानवर के निशान नहीं मिले हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट व मृतक के फोटो नहीं मिले हैं। मिलने पर उनकी और फिर से घटना स्थल के आसपास की जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

पैजनिया क्षेत्र के गांव खासपुरा के निकट शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव पैजनिया निवासी कल्याण सिंह पाल अपने 50 वर्षीय साले लीलापत सिंह निवासी गांव रामपुर, थाना नौगांवा सादात, जनपद जेपी नगर के साथ बाइक से घर लौट रहा था। शुक्रवार रात करीब आठ बजे मुरादाबाद-बिजनौर हाईवे पर स्थित गांव खासपुरा के निकट किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां उपचार के दौरान देर रात्रि लीलापत सिंह की मौत हो गई। घायल कल्याण सिंह का इलाज चल रहा है। उधर, पैजनिया चौकी प्रभारी विनोद मिश्रा का कहना है कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी