हादसे की जांच को पहुंची फोरेंसिक टीम

नूरपुर में चार माह पूर्व नूरपुर के पास कार की टक्कर में एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसके संबंध में विधि विज्ञान प्रयोगशाला मुरादाबाद से आई टीम ने मौका मुआयना किया। साथ ही संबंधित कार और बाइक की भी जांच-पड़ताल की। अभी घायल युवक गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:00 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:00 PM (IST)
हादसे की जांच को पहुंची फोरेंसिक टीम
हादसे की जांच को पहुंची फोरेंसिक टीम

जेएनएन, बिजनौर। नूरपुर में चार माह पूर्व नूरपुर के पास कार की टक्कर में एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसके संबंध में विधि विज्ञान प्रयोगशाला मुरादाबाद से आई टीम ने मौका मुआयना किया। साथ ही संबंधित कार और बाइक की भी जांच-पड़ताल की। अभी घायल युवक गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती है।

करीब चार माह पूर्व क्षेत्र के गांव कुंडा खुर्द निवासी शंकर राम गौरव अपने रिश्तेदार परवेंद्र कुमार के साथ बाइक से नूरपुर के पास से होकर गुजर रहा था। आरोप है कि मोहल्ला शहीद नगर निवासी नीतीशानंद पुत्र चंद्रपाल सिंह ने कार से बाइक में टक्कर मार दी थी। वह कार लापरवाही से चला रहा था। हादसे में शंकर राम गौरव गंभीर रूप से घायल हो गया था। दुर्घटना के बाद चालक अपनी कार मौके पर छोड़कर फरार हो गया था। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल के बाद मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, घायल युवक के चाचा ने कार चालक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इस संबंध में शुक्रवार शाम विधि विज्ञान प्रयोगशाला मुरादाबाद से ज्येष्ठ अधिकारी अतुल त्रिपाठी और वैज्ञानिक अधिकारी संजीव अग्निहोत्री जांच करने नूरपुर पहुंचे। उन्होंने पुलिस से सड़क दुर्घटना के बारे में बारीकी से जांच-पड़ताल की। जांच के बाद टीम वापस लौट गई। थाना प्रभारी रविद्र वर्मा का कहना है कि पुलिस की ओर से उसी समय पूरी कार्रवाई कर दी गई थी।

पुलिस ने नजीबाबाद का हिस्ट्रीशीटर पकड़ा

किरतपुर। नजीबाबाद थाने के जिला बदर बदमाश को पुलिस ने किरतपुर के एक गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये पुरस्कार के रूप में देने की घोषणा की है।

नजीबाबाद थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश खुर्शीद पुत्र फरीद कुरैशी निवासी ग्राम करमसखेड़ी को 10 मार्च 2021 को छह महीने के लिए जिला बदर किया गया था। दारोगा धीरज सिंह ने शुक्रवार को खुर्शीद को किरतपुर थाने के ग्राम दूधला से हिरासत में ले लिया। कोतवाल राजकुमार शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश नजीबाबाद थाने का हिस्ट्रीशीटर है और जिला बदर किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने जिला बदर बदमाश को पकड़ने पर पांच हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

chat bot
आपका साथी