मोबाइल शोरूम में चोरों की तलाश में जुटी पांच टीमें

मोबाइल शोरूम में चोरी के मामले में पुलिस की पांच टीमें अलग-अलग स्थानों पर चोरों की तलाश कर रही है। बाहरी राज्यों में भी एक गिरोह की तलाश की जा रही है। वहीं स्थानीय बदमाशों की भी कुंडली खंगाली जा रही है। पुलिस को शक है कि बाहरी गिरोह ने स्थानीय रेकी पर ही घटना को अंजाम दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:22 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:22 PM (IST)
मोबाइल शोरूम में चोरों की तलाश में जुटी पांच टीमें
मोबाइल शोरूम में चोरों की तलाश में जुटी पांच टीमें

जेएनएन, बिजनौर। मोबाइल शोरूम में चोरी के मामले में पुलिस की पांच टीमें अलग-अलग स्थानों पर चोरों की तलाश कर रही है। बाहरी राज्यों में भी एक गिरोह की तलाश की जा रही है। वहीं स्थानीय बदमाशों की भी कुंडली खंगाली जा रही है। पुलिस को शक है कि बाहरी गिरोह ने स्थानीय रेकी पर ही घटना को अंजाम दिया है।

रविवार रात शहर कोतवाली के सामने नई बस्ती निवासी चंदन के मोबाइल शोरूम में 50 लाख की चोरी हुई थी। चोरी से पुलिस में हलचल मच गई थी। एसपी ने पांच टीमें घटना के राजफाश के लिए लगाई हैं। पुलिस ने शहरभर के कई दुकानें की फुटेज खंगाली हैं। कुछ संदिग्ध सीसीटीवी फुटेज जुटाई है। अभी तक फुटेज में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। फुटेज में आते-जाते संदिग्धों के चेहरे स्पष्ट नहीं हो पाए हैं। दूसरी ओर पुलिस बिहार की एक गैंग पर जांच कर रही है। उक्त गैंग के कुछ सदस्यों से उत्तराखंड की जेल में बिजनौर पुलिस ने पूछताछ की है। दूसरी ओर बिहार भी एक टीम डेरा डाले हुए हैं। पुलिस जांच में जुटी है। लोकेशन के शातिर चोरों की कुंडली खंगाली जा रही है। करीब एक दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ की गई है। पुलिस जानकारी जुटा रही है कि इस लोगों से कोई बाहर का गिरोह संपर्क में तो नहीं रहा है। सर्विलांस की टीमें जांच कर रही है। पुलिस मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का रिकार्ड भी खंगाल रहा है। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि आधा दर्जन टीमें जांच में जुटी है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी