पांच सौ घरों में अब नहीं होगा लकड़ी का धुआं

बिजनौर: बुधवार को उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी एवं जिला पूर्ति अधिकारी ने संयुक्त रूप से किया। सिविल लाइन स्थित महावीर स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी अटल कुमार राय एवं जिला पूर्ति अधिकारी मनीष कुमार ने संयुक्त रूप से किया।

JagranWed, 06 Feb 2019 10:26 PM (IST)
पांच सौ घरों में अब नहीं होगा लकड़ी का धुआं

बिजनौर: बुधवार को उज्ज्वला योजना के अंतर्गत गैस वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी एवं जिला पूर्ति अधिकारी ने संयुक्त रूप से किया।

सिविल लाइन स्थित महावीर स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी अटल कुमार राय एवं जिला पूर्ति अधिकारी मनीष कुमार ने संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर पांच सौ लाभार्थियों को योजना के अंतर्गत कनेक्शन दिए गये। इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद के किसी भी घर में लकड़ी का चूल्हा नहीं जलना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माता-बहनों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए चलाई जा रहीं उज्ज्वला योजना का लाभ प्रत्येक गरीब को मिलना ही चाहिए। कुच्छल इंडेन के स्वामी मनोज कुच्छल ने कहा जिस किसी को भी गैस कनेक्शन की आवश्यकता है या एलपीजी गैस संबंधी कोई परेशानी है तो वह उनसे किसी भी समय नि:संकोच मिल सकता है। इस मौके पर मनोज कुच्छल ने जिलाधिकारी एवं जिला पूर्ति अधिकारी को स्मृति चिह्न भेंट कर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन राहुल अग्रवाल ने किया। इस मौके पर शिवानी चौधरी, नगमा, अरबाब, तनजेब प्रमोद, राजेंद्र, सौरभ एवं सचिन आदि गैस एजेंसी के कर्मचारी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.