स्कूल में लूटपाट में पांच बदमाश गिरफ्तार

बिजनौर चौकीदार को बंधक बनकर स्कूल में लूटपाट के मामले में धामपुर पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन बैट्री तमंचा 15 हजार रुपये व दो बाइक बरामद की है। बदमाशों ने कई स्कूलों में चोरी व लूट की घटना को अंजाम दिया है। स्थान पर राजपाल को चौकीदार बना दिया। धर्मपाल उस पर गन्ना क्रय केंद्र से हटने का दवाब बना रहा था। वह राजपाल से दूसरे सेंटर पर जाने के लिए मनाने में लगा था। राजपाल ने जाने से इन्कार कर दिया। इस पर घटना के रात धर्मपाल ने राजपाल से मारपीट कर सिर में डंडा मार दिया और रस्सी से गला घोट दिया। शव को खेत में फेंक दिया। एसओ हिमांशु चौहान ने बताया कि आरोपित का चालान कर जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 10:13 PM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 10:13 PM (IST)
स्कूल में लूटपाट में पांच बदमाश गिरफ्तार
स्कूल में लूटपाट में पांच बदमाश गिरफ्तार

बिजनौर: चौकीदार को बंधक बनकर स्कूल में लूटपाट के मामले में धामपुर पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से तीन बैट्री, तमंचा, 15 हजार रुपये व दो बाइक बरामद की है। बदमाशों ने कई स्कूलों में चोरी व लूट की घटना को अंजाम दिया है।

15 मई की रात को धामपुर क्षेत्र में सिमराह इंटर कॉलेज में चौकीदार को बंधक बनाकर बैट्री, मोबाइल व नकदी लूट ली थी। कॉलेज संचालक राजेंद्र त्यागी ने धामपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में शनिवार को एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि घटना का पर्दाफाश करते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव हरवंशवाला निवासी मनोज कुमार पुत्र रमेश चंद्र, नगीना क्षेत्र के गांव नंदपुर निवासी हुकुम सिंह सैनी, संजीव सैनी व टीकम सैनी और बढ़ापुर के पक्का बाग निवासी अब्दुल कादिर को गिरफ्तार किया है। अब्दुल कादिर कबाड़ी है और उसने लूट का माल खरीदा था। चारों बदमाश गिरोह बनाकर स्कूलों को निशाना बना रहे थे। गिरोह ने सिमराह स्कूल के अलावा शेरकोट के पास एक स्कूल से बैट्री चोरी की थी। इसके अलावा दो माह पूर्व रायपुर सादात स्थित स्कूल के मेन गेट का ताला तोड़कर एक कैसियो व स्कूल में खड़ी बस से बैट्री चोरी कर ली थी। बदमाश चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद अब्दुल कादिर को सारा सामान बेच देते हैं। आरोपितों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी