जंगल में नीलगाय का शिकार करते पांच दबोचे, चार फरार

स्योहारा पुलिस ने जंगल में नीलगाय का शिकार कर रहे पांच लोगों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक बंदूक चार कारतूस सहित मांस छुरी आदि सामान भी बरामद किया है। वहीं रात में अंधेरे का लाभ उठाकर चार लोग फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए पकड़े गए आरोपितों का चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:31 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:31 PM (IST)
जंगल में नीलगाय का शिकार करते पांच दबोचे, चार फरार
जंगल में नीलगाय का शिकार करते पांच दबोचे, चार फरार

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा पुलिस ने जंगल में नीलगाय का शिकार कर रहे पांच लोगों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक बंदूक, चार कारतूस सहित मांस, छुरी आदि सामान भी बरामद किया है। वहीं रात में अंधेरे का लाभ उठाकर चार लोग फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए पकड़े गए आरोपितों का चालान कर दिया है।

गुरुवार देर रात पुलिस को ग्राम हसनपुर पालकी के जंगल में एक आम के बाग में कुछ लोगों द्वारा शिकार करने की सूचना मिली। इस पर थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ के नेतृत्व में एसआइ हरीश कुमार व ओमकार सिंह, सिपाही शाहनवाज, दीपक पुंडीर व नितिन कुमार ने मौके पर पहुंच कर बाग की घेराबंदी कर शिकारियों को पकड़ने की कोशिश की। शिकारियों ने पुलिस को देख भागने का प्रयास किया। पुलिस ने मौके से मोईनुद्दीन पुत्र इस्लामुद्दीन व शाहिद पुत्र साबिर निवासीगण मंसूरसराय, स्योहारा, नूरआलम पुत्र इकरामुद्दीन ग्राम गोयली, चांदपुर, अलाउद्दीन पुत्र अब्दुल रशीद निवासी ग्राम महमूदपुर, स्योहारा व वकील पुत्र कलुआ निवासी ग्राम बुडेरन, स्योहारा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 12 बोर की एक बंदूक, चार कारतूस, तीन छुरी, तीन बैटरी, एक चापड़, प्लास्टिक के बोरे में मांस व नीलगाय का मुंह, खाल, खुर आदि बरामद किया है, जबकि फहीम पुत्र नसीम ग्राम मंसूरसराय व तीन अज्ञात व्यक्ति फरार होने में कामयाब हो गए। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ का कहना है कि सभी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं।

--------

..धर्मेन्द्र-वीरेन्द्र

chat bot
आपका साथी